मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मातृशक्ति बैठक में शामिल हुए शिवराज, दरिंदों को फांसी दिलाने कि लिए पोस्टकार्ड अभियान चलाने की अपील

प्रदेश और खासकर राजधानी भोपाल में बच्चियों को लेकर बढ़ रहे अपराध को कम करने और लोगों को जागरूक करने के लिए भोपाल में बेटी बचाओ अभियान की शुरुआत की गई.

By

Published : Jun 20, 2019, 12:15 AM IST

मातृशक्ति बैठक में शामिल हुए शिवराज

भोपाल। प्रदेश और खासकर राजधानी भोपाल में बच्चियों को लेकर बढ़ रहे अपराध को कम करने और लोगों को जागरूक करने के लिए भोपाल में बेटी बचाओ अभियान की शुरुआत की गई. इस अभियान के लिए महिलाओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं की मातृशक्ति बैठक हुई जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए.

मातृशक्ति बैठक में शामिल हुए शिवराज

पूर्व मुख्यमंत्री ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि नारी शक्ति ने समाज में कई बदलाव किए हैं उन्हें कम नहीं समझा जाना चाहिए. शिवराज सिंह ने कहा कि बेटी बचाओ अभियान कहीं से भी राजनैतिक नहीं है. इसमें कोई भी मंत्री और पार्टी के लोग सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में शामिल हो सकते है.
शिवराज सिंह ने कहा कि इस अभियान में मोहल्ला समिति बनाकर जनसम्पर्क किया जाएगा. इसके अलावा पोस्टकार्ड अभियान चलाया जाएगा. जिसमें लोगों से अपील की गई है कि मुख्य न्यायाधीश के नाम पत्र लिखकर लोग रेप के पेंडिंग पड़े केस में जल्दी फांसी की सजा सुनाएं. भोपाल में 7 जुलाई को एक बड़ी रैली निकाली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details