मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झूठा शिवराज चौपट राज! विकास यात्रा लेकर पहुंचे BJP विधायक को ग्रामीणों ने उल्टे पांव लौटाया, बोले- नहीं देंगे वोट

By

Published : Jul 23, 2023, 9:32 AM IST

एमपी विधानसभा चुनाव 2023 से पहले अब जनता खुलकर सामने आ रही है, यही कारण है कि अब विकास यात्रा लेकर पहुंच रहे विधायक को जनता ने खरी खोटी सुनाते हुए बापस तो लौटाया ही साथ ही ये भी कहा कि हम बीजेपी को वोट नहीं देंगे.

berasia villagers sent back bjp mla vishnu khatri
विधायक को ग्रामीणों ने उल्टे पांव लौटाया

भोपाल।बीजेपी के विधायकों को चुनाव के पहली ही जनता उनसे हिसाब मांगने लगी है. ऐसा ही कुछ हुआ भोपाल जिले की बैरसिया सीट से विधायक विष्णु खत्री के साथ, जब उनको उनकी विधानसभा क्षेत्र की ही जनता ने उल्टे पांव लौटा दिया. दरअसल विकास यात्रा में पहुंचे लोगों ने विधायक को घेर लिया और पूछा कि "हमारे यहां विकास का वादा किया गया था, लेकिन विकास नहीं हुआ, इस बात पर जवाब दीजिए." इसके बाद जब विधायक महोदय जवाब नहीं दे सके, तो उन्हें जनता के बीच से उल्टे पांव लौटना पड़ा. आखिर में जब MLA साहब के समर्थक कहने लगे कि "आपको बीजेपी को वोट देना है" तो लोगो ने कहा कि "हम बीजेपी को वोट नहीं देंगे."

झूठा शिवराज चौपट राज:हालांकि अब सिर्फ जनता ही नहीं कांग्रेस भी भाजपा विधायकों को भगाए जाने पर चुटकी ले रही है. बीजेपी विधायक विष्णु खत्री के साथ जनता के संवाद को कांग्रेस नेता सैयद जफर ने ट्विटर पर शेयर किया और तंज कसा कि "झूठी घोषणा करने वाले शिवराज सिंह चौहान के विधायक विष्णु खत्री को लोगों ने घेर लिया. गांव में विकास नहीं होने पर बेरसिया के बीजेपी विधायक खत्री को सुनाई खरी खोटी. आश्वासन पर आश्वासन मिलने के बाद बिफरे ग्रामीण. बैठक लेने शेखपुरा गांव गए बीजेपी विधायक खत्री को उल्टे पांव लौटना पड़ा." इसके अलावा उन्होंने आखिर में लिखा कि "झूठा शिवराज चौपट राज."

Must Read:

पहले भी मंत्रियों को लौटा चुकी है जनता: खैर ऐसा पहली बार नहीं हुआ, इसके पहले भी बीजेपी विधायक और मंत्रियों को उल्टे पांव लौटना पड़ा था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कहने पर विधायक और मंत्रियों ने विकास यात्रा निकाली तो कई जगह भाजपा विधायकों और मंत्रियों को जनता ने वापस लौटा दिया. इतना ही नहीं जनता बीजेपी विधायकों और मंत्रियों को खरी-खोटी सुनाने में भी पीछे नहीं हट रही है. कुछ जगहों पर तो स्थिति यह बनी कि मंत्रियों और विधायकों को विरोध का सामना तो करना ही पड़ा, इसके अलावा विकास यात्रा को स्थगित करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details