मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ASI थप्पड़ कांड पर गृहमंत्री का बयान, कहा- राजगढ़ कलेक्टर पर होगी विधि सम्मत कार्रवाई

राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता पर एएसआई को थप्पड़ मारने का आरोप प्रमाणित पाया गया है. डीजीपी वीके सिंह ने गृह विभाग के प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर यह जानकारी दी है, जिसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि कलेक्टर पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Feb 5, 2020, 4:03 PM IST

Updated : Feb 5, 2020, 8:59 PM IST

Home Minister Bala Bachchan statement
गृहमंत्री बाला बच्चन का बयान

भोपाल।राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. राजगढ़ में पदस्थ एएसआई को थप्पड़ मारने के मामले में डीजीपी ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर मामले में कार्रवाई की मांग की है. मामले में गृहमंत्री बाला बच्चन का कहना है कि एक पत्र प्राप्त हुआ है और मुख्यमंत्री के संज्ञान में यह मामला है, जो भी उचित कार्रवाई होगी वह की जाएगी.

गृहमंत्री बाला बच्चन का बयान


9 जनवरी को नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन में बीजेपी ने एक रैली निकाली थी. इसी दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता द्वारा बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के एएसआई और पटवारी को थप्पड़ मारने की घटना सामने आई थी. इसके बाद पुलिसकर्मी ने मामले की शिकायत एसपी से की थी. फिर पुलिस अधीक्षक ने एक जांच टीम बनाई थी और जांच में मामला सच पाया गया था.


इसको लेकर बीजेपी ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर मामले में कार्रवाई करने की मांग की है. अब देखना यह है कि सरकार इस मामले में क्या कार्रवाई करती है. सरकार वाकई इस मामले में बीजेपी के पत्र पर संज्ञान लेते हुए कलेक्टर पर कोई कार्रवाई करेगी या यह पत्र सिर्फ औपचारिकता बनकर रह जाएगा.

Last Updated : Feb 5, 2020, 8:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details