मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बदमाश मुख्तार मलिक का घर सील, 50 से अधिक मामलों पर है मुकदमा दर्ज

By

Published : Dec 16, 2019, 12:15 PM IST

प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने माफियाओं और बदमाशों के खिलाफ पुलिस-प्रशासन को मिले फ्री हैंड के बाद अब कार्रवाई का असर भी दिखाई दिखने लगा है. इसलिए नगर निगम की टीम ने पुलिस के सहयोग से एक बड़ी कार्रवाई करते हुए श्यामला हिल्स इलाके में कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक का घर सील कर दिया है.

Mukhtar Malik's house seal
मुख्तार मलिक का घर सील

भोपाल।राजधानी पुलिस और नगर निगम की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए श्यामला हिल्स स्थित बदमाश मुख्तार मलिक के घर को सील कर दिया और उसके घर पर एक नोटिस भी लगा दिया गया है. प्रशासन का आरोप है कि मुख्तार मलिक के खिलाफ करीब 50 गंभीर अपराध दर्ज हैं. आरोपी की तलाश की जा रही है.

मुख्तार मलिक का घर सील

बता दें कि भोपाल के कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक के आहाता रुस्तम खान स्थित मकान पर देर रात प्रशासन और नगर निगम की टीम ने एक साथ कार्रवाई की. पहले आरोपी मुख्तार मलिक की तलाश की गई. लेकिन तब तक आरोपी घर से फरार हो चुका था. जिसके बाद निगम की टीम ने मुख्तार का मकान सील कर दिया. वहीं मकान पर की जा रही कार्रवाई का लोगों ने जमकर विरोध किया. लेकिन पुलिस ने बदमाश मुख्तार मलिक पर दर्ज अपराध लोगों को बताए.

मुख्तार मलिक का घर सील

मुख्तार मलिक के समर्थकों का विरोध

हालांकि इस कार्रवाई का वहां रहने वाले मुख्तार मलिक के समर्थकों ने विरोध किया. यहां तक कि कांग्रेस पार्षद शबिस्ता जकी भी देर रात श्यामला हिल्स थाने विरोध जताने के लिए पहुंची .लेकिन पुलिस के आला अधिकारियों ने उन्हें बताया कि राज्य सरकार के निर्देश के बाद ही ये कार्रवाई की जा रही है. तब जाकर मलिक के समर्थक पीछे हटे.

मुख्तार मलिक पर इनाम

डीआईजी इरशाद वली ने मुख्तार मलिक की सूचना और गिरफ्तारी के लिए 15 हजार रुपये और बाबू मस्तान और पिंकी भदौरिया की सूचना और गिरफ्तारी के लिए 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details