मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एयर एंबुलेंस से दिल्ली रवाना हुए पूर्व सीएम बाबूलाल गौर, सांस लेने में हो रही है तकलीफ

By

Published : Jul 17, 2019, 4:39 PM IST

तबीयत खराब होने के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता बाबूलाल गौर को डॉक्टरों की सलाह पर दिल्ली रेफर कर दिया गया. बाबूलाल गौर को एयर एबुलेंस से दिल्ली के मेदांता अस्पताल रवाना किया गया है.

बाबूलाल गौर दिल्ली रवाना

भोपाल। तबीयत खराब होने के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता बाबूलाल गौर को डॉक्टरों की सलाह पर दिल्ली रेफर कर दिया गया. बाबूलाल गौर को एयर एबुलेंस से दिल्ली के मेदांता अस्पताल रवाना किया गया है. बता दें पूर्व मुख्यमंत्री को सांस लेने में तकलीफ के चलते आज सुबह भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


बाबूलाल गौर की उम्र 89 साल हो चुकी है. सांस लेने में तकलीफ के चलते भोपाल के निजी अस्पताल के डॉक्टर की सलाह के बाद बाबूलाल गौर को एयर दिल्ली के मेदांता अस्पताल ले जाया गया है. इससे पहले अस्पताल में भर्ती गौर से मिलने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पहुंचे.

बाबूलाल गौर दिल्ली रवाना


पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि गौर साहब मजबूत और हंसमुख नेता हैं. वे जल्द ठीक हो जाएंगे. बाबूलाल गौर के साथ अस्पताल में बहु कृष्णा गौर मौजूद रहीं. बता दें बाबूलाल गौर प्रदेश से देश तक अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. प्रदेश में बीजेपी की सरकार होने के बावजूद कई बार गौर ने अपनी सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया था. यहां तक कि विधानसभा में सरकार के खिलाफ कई सवाल भी उठाए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details