मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाबूलाल गौर के निशाने पर दिग्विजय सिंह, कहा-'एयर स्ट्राइक से डरी है कांग्रेस'

एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह चौतरफा घिर गए है. शिवराज सिंह के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने भी दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा है. बाबूलाल गौर का कहना है कि कांग्रेस इस कार्रवाई से डरी हुई है क्योंकि उन्हें लगता है कि इसका फायदा बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को मिलेगा.

By

Published : Mar 3, 2019, 3:21 PM IST

bhopal

भोपाल। एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह चौतरफा घिर गए है. शिवराज सिंह के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने भी दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा है. बाबूलाल गौर का कहना है कि कांग्रेस इस कार्रवाई से डरी हुई है क्योंकि उन्हें लगता है कि इसका फायदा बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को मिलेगा.

एयर स्ट्राइक का सबसे बड़ा सबूत तीनों सेनाओं के प्रमुख खुद ही दे चुके हैं और जब वह इसके बारे में कह चुके हैं तो इससे बड़ा कोई और सबूत हो ही नहीं सकता. सेना के प्रमुख किसी पार्टी के नहीं वे सबूत दे रहे हैं तो फिर सबूत मांगने वालों को उनसे ही सवाल करना चाहिए. बाबूलाल गौर ने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो किया, वह कांग्रेस अब तक नहीं कर पाई. मुंबई हमले में 80 से ज्यादा लोग मारे गए थे. लेकिन उस समय कांग्रेस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

हालांकि दिग्विजय सिंह की मांग पर उन्होंने कहा कि सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है. लेकिन जिस तरह से दिग्विजय सिंह एयर स्ट्राइक को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं उससे पता चलता है कि कांग्रेस डरी हुई है. उन्हें लगता है कि एयर स्ट्राइक का फायदा बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिलेगा.

bhopal

वहीं बाबूलाल गौर ने कहा कि वैसे भी जब भी युद्ध हुआ है, उसका फायदा रूलिंग पार्टी को ही मिलता है और इसका फायदा भी बीजेपी को ही मिलेगा. गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने जबलपुर में चर्चा के दौरान कहा था कि जिस तरह से अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन पर कार्रवाई के बाद सबूत पेश किए थे. उसी तरह भारत सरकार को भी एयर स्ट्राइक के सबूत पेश करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details