मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फूड डिलीवरी बॉय बनकर हत्या करने की थी कोशिश, गोलीकांड का पर्दाफाश

29 अक्टूबर को हुए गोलीकांड का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. वारदात पैसे के लेनदेन और पुराने विवाद को लेकर हुई थी. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी के बदमाशों की तलाश की जा रही है.

By

Published : Nov 5, 2020, 10:53 PM IST

Killed by becoming a food delivery boy
फूड डिलीवरी बॉय बनकर की हत्या

भोपाल। शाहजहांनाबाद में 29 अक्टूबर को हुए गोलीकांड का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने पैसों के लेनदेन और पुराने विवाद को लेकर वारदात की थी. पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी ने सुपारी देकर मैकेनिक की हत्या कराने की कोशिश की थी. पिछले दिनों राजधानी भोपाल में एक मैकेनिक को दो युवकों ने गोलीमार दी थी, जिससे वो गंभीर से घायल हो गया था. जिसके बाद पुलिस जांच में पाया कि इनाम नाम के युवक का हफीज से घरेलू और कुछ पैसों को लेकर विवाद चल रहा है और इसी का बदला लेने के लिए इनाम ने अयान और नफीस को 55 हजार रुपए दिए थे.

फूड डिलीवरी बॉय बनकर मारने की थी कोशिश

रैकी कर वारदात को दिया अंजाम

पुलिस का कहना है कि वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने 3 से 4 किलोमीटर की रैकी की और फूड डिलीवरी बॉय बनकर वारदात को अंजाम दिया. दोनों आरोपियों ने उस वक्त हाफिज पर फायरिंग की थी जब हफीज अपने वर्कशॉप पर गाड़ी सुधार रहा था. इसी दौरान दोनों आरोपी बाइक से आए और फायरिंग कर भाग गए थे.

सीसीटीवी से गिरफ्त में आया आरोपी

पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले इलाके के 3 से 4 किलोमीटर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. इसके बाद शिकायतकर्ता से भी पूछताछ की गई. सीसीटीवी के आधार पर सबसे पहले नफीस को गिरफ्तार किया. नफीस ने शुरुआत में पुलिस को काफी गुमराह करने की कोशिश की लेकिन सख्ती से पूछताछ के बाद नफीस ने बताया कि अयान और इनाम सब मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है, जिसमें इनाम मुख्य आरोपी है.

फर्नीचर व्यापारी है गोलीकांड का मुख्यारोपी

मुख्य षड्यंत्रकारी इनाम फर्नीचर व्यापारी है. वहीं गोलीकांड करने वाले दोनों आरोपी अयान और नफीस की अपराधिक कुंडली खंगाली जा रही है. अयान पेंटर का काम करता है तो वहीं दूसरा आरोपी चाय विक्रेता है. दोनों आरोपियों ने 55 हजार रुपए में बाइक, पिस्टल और नए कपड़े खरीदे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details