मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

क्वारंटाइन करवाने पर युवक ने सरपंच के परिवार पर किया हमला

बैरसिया के नजीराबाद थाना क्षेत्र में सरपंच के परिवार पर हमले का मामला सामने आया है. जिसमें सरपंच के बेटे और सरपंच को गंभीर चोटें आई हैं. बता दे , बाहर से गांव आए एक शख्स ने तब हमला किया जब उसे क्वारंटाइन कराया जा रहा था.

By

Published : Apr 24, 2020, 11:42 AM IST

bhopal corona
भोपाल कोरोना

भोपाल। लॉकडाउन के दौरान पुलिस और डॉक्टर्स पर हमले की कई खबर सामने आई, लेकिन जिले के बैरसिया के परसोरा ग्राम में क्वारंटाइन करने को लेकर सरपंच के परिवार पर कोरोना संदिग्ध ने हमला कर दिया. जिसमें सरपंच और उसके बेटे को गंभीर चोटें आई हैं. जिनका भोपाल में इलाज चल रहा है.

क्वारंटाइन कराने वाले सरपंच परिवार पर हमला

मामला नजीराबाद थाना क्षेत्र का है, जहां पर बैरसिया के ग्राम पंचायत परसोरा में बाहरी व्यक्ति के आने की सूचना पर सरपंच लोकेश गोस्वामी ने गांव के चौकीदार को भेजकर उस व्यक्ति को क्वारंटाइन में रुकने को कहा. जिसके बाद गुस्से में आकर व्यक्ति ने चौकीदार की पिटाई कर दी. जिसके बाद शख्स ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर सरपंच के घर पर हमला कर दिया. जिसमें सरपंच और सरपंच के बेटे को गंभीर चोट आई है. वहीं तीनों को इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है.

अब तक डॉक्टरों और पुलिस पर हमले की घटनाएं सामने आ रही थीं, लेकिन अब सरपंच के घर पर भी हमला हुआ है. वहीं प्रशासन लोगों से लगातार घरों में रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details