मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल : एएसपी ने क्वॉरेंटाइन सेंटर और कंटेनमेंट क्षेत्रों का किया निरीक्षण

By

Published : May 2, 2020, 10:10 PM IST

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कंटेनमेंट क्षेत्र और क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. साथ ही वार्डों में कोरोना योद्धाओं की तरह कार्य कर रहे कर्मचारियों को पुष्पमाला और गमछा देकर सम्मान किया.

ASP inspects Quarantine Center and Containment Areas in Berasia
एसपी ने क्वॉरेंटाइन सेंटर और कंटेनमेंट क्षेत्रों का किया निरीक्षण

भोपाल: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कौशल द्वारा बैरसिया के वार्डों में कार्यरत वॉलिंटियर्स कोरोना योद्धा और नगर रक्षा समिति के सदस्यों को फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया और गमछों का वितरण किया गया. मानस भवन में पुलिस विभाग के कर्मचारियों को सेनिटाइजर, फल और मास्क का वितरण किया गया. साथ ही मनोरंजन के लिए कैरम उपलब्ध कराया गया. इस अवसर पर प्रधान आरक्षक बेनी सिंह के जन्मदिन पर उन्हें गर्म पानी की बोतल भेंट कर जन्मदिन मनाया गया.

एएसपी कौशल द्वारा थाना निशातपुरा और ईंटखेड़ी क्षेत्र के कंटेनमेंट क्षेत्रों का भ्रमण कर चेकिंग व्यवस्था और लॉकडाउन पालन का जायजा लिया और कर्मचारियों से चर्चा कर उनका मनोबल बढ़ाया. इस दौरान ईंटखेड़ी कंटेनमेंट क्षेत्र में लगे 2 आरक्षकों को मुस्तैदी से ड्यूटी करने पर इनाम दिया गया.

एएसपी कौशल ने बताया कि संभाग के सभी पुलिसकर्मियों का डाटा निकाला जा रहा है. ताकि सभी के जन्मदिन पर पुलिस की ओर से उन्हें बधाई और उपहार दिया जा सके. थाना बैरसिया क्षेत्र में उपार्जन केन्द्रों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया. साथ ही विद्या विहार स्कूल में विगत 14 दिन से क्वॉरेंटाइन किए गए 17 सब्जी विक्रेताओं को मास्क का वितरण किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details