मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मातमी जुलूस पर महाभारत! दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान छोड़ आएं, जो सहयोग होगा हम करेंगे: नरोत्तम मिश्रा

By

Published : Aug 23, 2021, 1:56 PM IST

उज्जैन के मातमी जुलूस (Ujjain Muharram Rally) में देशद्रोही नारे (Anti-Nationals Slogan) लगाने के मामले में भले ही पुलिस अपना काम कर रही है, पर सत्ता पक्ष और विपक्ष इस मुद्दे पर आमने सामने हैं. उन नारों को फर्जी बताने वाले दिग्विजय सिंह को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पाकिस्तान भेजने की सलाह दी है, साथ ही पूरा खर्च उठाने को भी तैयार हैं.

taliban support slogan
मातमी जुलूस से उठा जलजला

उज्जैन शहर के जीवाजीगंज इलाके में मोहर्रम के मातमी (Ujjain Muharram Rally) जुलूस के दौरान देश विरोधी नारे (Anti-Nationals Slogan) लगाने वाले 10 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रासुका के तहत कार्रवाई की है. गीता कॉलोनी इलाके में कुछ असामाजिक तत्वों ने देश विरोधी नारेबाजी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की थी. एहतियातन पूरे क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस इस मामले में और भी संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. वहीं इस मामले में सियासत भी गरमाई हुई है. सत्ता पक्ष और विपक्ष देशभक्ति (Patriotism) और देशद्रोह (Anti National) के मुद्दे पर आमने सामने हैं

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

उज्जैन: देश विरोधी नारेबाजी का मामला, 10 लोगों पर राजद्रोह का केस दर्ज, 4 गिरफ्तार

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह दिग्विजय सिंह (Former CM Digvijaya Singh) पाकिस्तान चले जाएं, जिस भी मदद की जरूरत होगी, वो उपलब्ध कराएंगे. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह (Congress Leader Digvijay Singh) को विशेष श्रवण क्षमता मिली हुई है, वह तो हम लोगों के मन की भी बात जान लेते हैं, उन्हें 'टेररिस्तान' (Terroristan) के समर्थन में हो रही नारेबाजी कुछ और ही सुनाई दे रही थी.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former CM Digvijaya Singh) ने उज्जैन में मुहर्रम के मातमी जुलूस में गद्दार पड़ोसी पाकिस्तान के समर्थन में हुई नारेबाजी के बाद एक ट्वीट को रिट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- फेक न्यूज के आधार पर 'काजी साहब जिंदाबाद' को 'पाकिस्तान समर्थित' बताकर कई लोगों पर मुकदमा दायर कर दिया गया. मप्र पुलिस (Madhya Pradesh Police) को कार्रवाई करने के पूर्व वास्तविकता का पता लगा लेना चाहिए था, यदि गिरफ्तारी हुई है तो प्रकरण वापस लेना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details