मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 6, 2019, 12:12 PM IST

ETV Bharat / state

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के पिता ने हैदराबाद की तरह मांगा इंसाफ

उन्नाव पीड़िता के पिता ने मांग की है कि उनकी बेटी को भी हैदराबाद की तरह ही इंसाफ दिलाया जाए, ताकि फिर किसी की बेटी के साथ ऐसी दरिंदगी की हिम्मत कोई जुटा ना सके. पीड़िता के पिता का कहना है कि पहले भी मेरी बेटी को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. सुनिए पूरी बातचीत...

an-exclusive-interview-with-unnao-rape-victims-father
उन्नाव पीड़िता के पिता ने हैदराबाद की तरह मांगा इंसाफ

उन्नाव:ईटीवी भारत की टीम ने उन्नाव रेप पीड़िता के घर जाकर परिजनों से बात की. गौरतलब है कि उन्नाव की बेटी का फिलहाल दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है. अभी वो जिंदगी और मौत के बीच से जूझ रही है. हैदराबाद के दिशा मामले के सभी 4 आरोपी पुलिस के साथ एनकाउंटर में मार गिराये गये. अब उन्नाव पीड़िता के पिता ने भी अपनी बेटी के लिये भी ऐसे ही इंसाफ की गुहार लगाई है.

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के पिता ने हैदराबाद की तरह मांगा इंसाफ

पिता ने बेटी के लिए मांगा इंसाफ

उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने ईटीवी भारत के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि हैदराबाद की बेटी को मिले इंसाफ की तर्ज पर ही हमारी बेटी के गुनहगारों को भी सजा मिले. गौरतलब है कि हैदराबाद मामले के सभी आरोपी पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारे गये. पीड़िता के पिता ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत में बताया कि रेप के एक आरोपी ने पहले भी मेरी बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी. कुछ दिन पहले जेल से बाहर आये एक आरोपी ने बीते गुरुवार को घटना को अंजाम दे दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details