मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इस लड़की की Smile और Cuteness के दिवाने हुए लाखों लोग, जानें कौन है यह खूबसूरत लड़की?

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लड़की का नाम अमीना रियाज (Amina Riaz) है, जो पाकिस्तान की रहने वाली है. वीडियो में लड़की खाना बनाते हुए नजर आ रही है.

By

Published : Jul 15, 2021, 3:55 PM IST

Updated : Jul 15, 2021, 7:32 PM IST

amina riaz
अमीना रियाज

हैदराबाद। सोशल मीडिया (Social Media) रातों-रात किस को स्टार (Star) बना दे, इसका अंदाजा किसी को भी नहीं होता. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बहुत ही भोली सी लड़की नजर आ रही है और खाना बना रही है. लड़की का सादगी भरा अंदाज लोगों पर इस कदर हावी है कि सोशल मीडिया पर वीडियो (Video को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. वहीं कमेंटों की भी भरमार है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे खाना बनाते हुए वीडियो.

खानाबदोश परिवार से ताल्लुक रखती हैं अमीना
लोगों के दिलों में- ये लड़की कौन है?, कहां से है? और क्या करती है? जैसे कई सवाल आ रहे हैं. कमेंटों में भी लोग इसी तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह लड़की पाकिस्तान की रहने वाली है, जिसका नाम अमीना रियाज (Amina Riyaz) है. 15 साल की अमीना खानाबदोश परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

अमीना बहुत ही सादा जीवन जीती हैं और कराची के बाहरी इलाके के ग्रामीण परिवेश में रहती हैं. अमीना की वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर काफी क्रेज देखा जा रहा है.

अमीना की सादगी के दिवाने हुए लाखों
जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो सोशल मीडिया पर अमीना ने खुद अपलोड नहीं किया है, बल्कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला है. अमीना की सादगी और क्यूटनैस लोगों को खूब पसंद आ रही है. यही नहीं, कई पत्रकारों ने भी अमीना का इंटरव्यू करने की कोशिश की. हालांकि अमीना के परिवारवालों ने इसकी इजाजत नहीं दी.

ऑक्सफोर्ड के वैज्ञानिकों ने तैयार की क्यूटनेस रेटिंग प्रणाली

इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं

अमीना के नाम से एक इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram Handle) भी चल रहा है. इस पर तीन लाख से ज्यादा फॉलोवर्स (Followers) हैं. इस अकाउंट (Instagram Account) को अमीना नहीं चलातीं हैं, लेकिन इस पर उनके सारे वीडियो मौजूद हैं. वीडियो में अमीना आम घरेलू लड़की की तरह कामकाज करती दिखती हैं. कभी तरबूज काटते हुए तो कभी सब्जी काटते हुए.

Last Updated : Jul 15, 2021, 7:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details