मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO: शहीदों की श्रद्धांजलि सभा में ठहाके लगाते नजर आये बीजेपी सांसद-महापौर

श्रद्धांजलि सभा में आजू-बाजू बैठे सांसद आलोक संजर और महापौर आलोक शर्मा शहीदों को नमन करने की जगह आपस में मौज-मस्ती करते नजर आये, जबकि बीजेपी नेता भाषण देते हुये आतंकवाद को ख्म करने और वीर शहीदों को नमन करने की बात कह रहे थे. इसी बीच सांसद आलोक शर्मा ने महापौर के कान में कुछ कहा और ठहाके लगाकर हसने लगे.

By

Published : Feb 17, 2019, 11:45 PM IST

सांसद आलोक संजर और महापौर आलोक शर्मा

भोपाल। पुलवामा में हुये आंतकी हमले से लोगों में गुस्सा है. हमले के विरोध में पूरे देश प्रदर्शन किये जा रहे हैं. रविवार को हमले की निंदा करते हुये बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद के खिलाफ भवानी चौक धरना दिया था. इस दौरान भोपाल सांसद आलोक संजर और महापौर आलोक शर्मा हंसी-मजाक करते नजर आये.

वीडियो

धरने के दौरान श्रद्धांजलि सभा में आजू-बाजू बैठे सांसद आलोक संजर और महापौर आलोक शर्मा शहीदों को नमन करने की जगह आपस में मौज-मस्ती करते नजर आये, जबकि बीजेपी नेता भाषण देते हुये आतंकवाद को ख्म करने और वीर शहीदों को नमन करने की बात कह रहे थे. इसी बीच सांसद आलोक शर्मा ने महापौर के कान में कुछ कहा और ठहाके लगाकर हसने लगे.

सांसद आलोक संजर और महापौर आलोक शर्मा

बीजेपी के इन दोनों नेताओं को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ही नेता वीर सैनिकों की शहादत को लेकर कितने संवेदनशील हैं. बता दें कि गुरूवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुये आतंकी हमले में जवानों की मौत के बाद बीजेपी ने सभी जिला मुख्यालयों पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया था. इसी कड़ी में भोपाल के भवानी चौक पर श्रद्धांजलि सभा और धरना प्रदर्शन किया गया, लेकिन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर सेना के जवान के अंतिम संस्कार में देरी से पहुंचने का आरोप लगाने वाले बीजेपी नेता खुद श्रद्धांजलि सभा में हंसी मजाक करते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details