मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हनीट्रैप मामलाः पकड़ी गई तीनों महिलाओं को ले जाया गया इंदौर, कई हाईप्रोफाइल लोगों के खुल सकते हैं राज

भोपाल के हनी ट्रेप के मामले में पकड़े गए चारों लोगों को इंदौर पुलिस अपने साथ ले गई है. बताया जा रहा है कि इंदौर पुलिस अब इनसे पूछताछ करेगी, जिसमें कई अहम खुलासे हो सकते हैं.

By

Published : Sep 19, 2019, 6:00 AM IST

पकड़ी गईं महिलाएं

भोपाल। राजधानी में हाई प्रोफाइल लोगों को अपना शिकार बनाने वाली 3 महिलाओं को लंबी पूछताछ के बाद इंदौर क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है. रात को करीब एक बजे इंदौर से क्राइम ब्रांच की 4 सदस्य टीम गोविंदपुरा थाने पहुंची. जहां करीब 2 घंटे की पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच की टीम तीनों महिलाओं और एक पुरुष को लेकर इंदौर रवाना हो गई है.

बीजेपी विधायक के घर से मिली एक युवती

जानकारी के मुताबिक इंदौर में हाई प्रोफाइल हनीट्रैप के मामले में कुल 3 महिलाओं को प्रदेश की एटीएस टीम ने देर रात हिरासत में लिया है. पकड़ीं गईं 3 महिलाओं में से एक रिवेयरा टाउन में पूर्व मंत्री और वर्तमान में पन्ना से बीजेपी विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह के घर पर रह रही थी. खबर है कि वो यहां पर किराए से रहती थी. इन महिलाओं पर आरोप है कि इंदौर के हाईप्रोफाइल अधिकारियों और व्यापारियों को हनी ट्रैपिंग के जरिए ब्लैकमेल किया जा रहा था.

पकड़ी गईं महिलाओं को इंदौर ले जाया गया

इंदौर निगम इंजीनियर ने दर्ज कराई थी शिकायत

इंदौर नगर निगम के एक इंजीनियर ने पलासिया थाने में दो करोड़ रुपए की ब्लैकमेलिंग की शिकायत उक्त तीन युवतियों के खिलाफ दर्ज करवाई है.एटीएस टीम ने भोपाल पुलिस के सहयोग से इन सभी को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि यह गिरोह इंदौर के बड़े अधिकारियों जनप्रतिनिधि और व्यापारियों को अपने जाल में फांस कर ब्लैकमेल करने का काम करता था.

अशोका गार्डन थाने से गोविंदपुरा थाने में किया गया शिफ्ट

एटीएस को इंदौर पुलिस ने इनपुट दिया था कि भोपाल के रिवेयरा टाउन और मिनाल रेसीडेंसी मैं कुछ महिलाएं रुकी हुई हैं. जिस पर एटीएस टीम ने भोपाल पुलिस के सहयोग से देर रात कार्रवाई शुरू की. पहले इन महिलाओं को हिरासत में लेकर अशोका गार्डन थाने लाया गया, लेकिन अचानक पुलिस ने उन्हें गोविंदपुरा थाने शिफ्ट कर दिया.वहीं हनी ट्रैप का मामला सामने आने के बाद गोविंदपुरा थाने में सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई थी. वहीं भोपाल पुलिस द्वारा तीनों महिलाओं और पकड़े गए पुरुष से इंदौर से संबंधित मामले को लेकर लंबी पूछताछ भी की गई है. इस पूछताछ में पुलिस को कई चौकाने वाली जानकारी मिली है.

इंदौर पुलिस करेगी पूछताछ

हालांकि पुलिस अभी इस मामले का खुलासा नहीं कर रही है. इस कार्रवाई में सबसे पहले भोपाल के सबसे पॉश कॉलोनी जहां पर मंत्री और विधायकों के निवास हैं, रिवेयरा टाउन पर छापामार कार्रवाई करते हुए एक महिला को पूछताछ के लिए पकड़ा. इसके बाद मिनाल रेसीडेंसी और पिपलानी क्षेत्र से भी दो महिलाओं को पकड़ा. पुलिस उनके मोबाइलों को भी जप्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को इनके मोबाइल से कई आपत्तिजनक फुटेज मिले हैं. साथ ही इनके पास मिले लैपटॉप को भी जब्त किया गया है. जिसमें आपत्तिजनक सामग्री मिली है. इन महिलाओं से इंदौर पुलिस पूछताछ करेगी. साथ ही उनके पास से जब्त किए गए सामान को लेकर भी पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details