मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बॉलीवुड एक्टर अली फजल से खास बातचीत, कहा- 'वेब फ्रीडम का सही इस्तेमाल जरूरी'

मिर्जापुर वेब सीरीज में गुड्डू भैया के किरदार में नजर आए अली का कहना है कि वेब में मिल रही फ्रीडम का सही तरीके से उपयोग और कंटेंट पर कंट्रोल करना बड़ी जिम्मेदारी है और सभी को ये जिम्मेदारी निभानी चाहिए.

अली फजल

By

Published : Mar 11, 2019, 2:17 PM IST

भोपाल। वेब में मिल रही फ्रीडम का सही तरीके से उपयोग और कंटेंट पर कंट्रोल करना बड़ी जिम्मेदारी है, ये कहना है बॉलीवुड एक्टर अली फजल का, जो अपनी फिल्म के सिलसिले में भोपाल आए हुए थे.

अली फजल


मिर्जापुर वेब सीरीज में गुड्डू भैया के किरदार में नजर आए अली और भी कई वेब सीरीज में काम कर चुके हैं इसलिए उनका मानना है कि कंटेंट पर कंट्रोल होना चाहिए. हॉलीवुड, बॉलीवुड और वेब सीरीज जैसे तीनों मनोरंजन के प्लेटफॉर्म पर काम कर चुके अली का कहना है कि इन तीनों में उनका पसंदीदा मंच आज भी बॉलीवुड ही है. उनका कहना है कि इस साल उन फिल्मों को ज्यादा पसंद किया गया, जिनमें कंटेंट अच्छा था.


अली कहते हैं कि यह अच्छी बात है कि बॉलीवुड में अब ऐसी फिल्मों को तवज्जो दी जा रही है जिनमें कंटेंट अच्छा है. राजधानी के कलाकारों की तारीफ करते हुए अली कहते हैं कि यहां के कलाकारों और थियेटर के बारे में मैंने बहुत कुछ सुना है. भोपाल का आर्ट एंड कल्चर बहुत ही शानदार है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details