मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज ने किया जिला कार्यकारिणी का विस्तार, मंत्री रहे मौजूद

अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज संगठन द्वारा राजधानी भोपाल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें सभी क्षेत्रों में कार्य करने के लिए जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए 26 अलग-अलग शाखाएं बनाई गई हैं.

By

Published : Aug 25, 2019, 11:59 PM IST

अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज ने किया जिला कार्यकारिणी का विस्तार

भोपाल। अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज ने भोपाल ईकाई के विस्तार और स्वागत समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए 25 अलग-अलग शाखाएं बनाई गई हैं. साथ ही समाज में बेहतर काम करने वालों को जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने सम्मानित किया.

अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज ने किया जिला कार्यकारिणी का विस्तार

जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए संगठन के मुख्य संरक्षक पीसी शर्मा और संरक्षक, मार्गदर्शक सुरेश पचौरी ने नियुक्ति पत्र देकर नवनियुक्त पदाधिकारियों को ब्राह्मण समाज के प्रति अपने कर्तव्य निर्वहन की शपथ दिलाई. आयोजन में गोविंदपुरा कांग्रेस प्रत्याशी गिरीश शर्मा और कैलाश मिश्रा भी शामिल हुए.

वहीं संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पुष्पेंद्र मिश्रा ने बताया कि सभी क्षेत्रों में कार्य करने के लिए 26 अलग-अलग शाखाएं बनाई गई हैं और महिला वर्ग में भी जिला इकाई में विस्तार किया गया है. अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज हर वर्ष सामाजिक कार्य करता है और विवाह सम्मेलनों का आयोजन करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details