मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

निगमों- मंडलों की नियुक्तियों के सवाल पर बोले अजय सिंह, कहा- सीएम ही जाने क्यों हो रही देर

मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने निगमों और मंडलों की नियुक्तियों में हो रही देरी को लेकर कहा कि ये सिर्फ दीपक बावरिया और मुख्यमंत्री कमलनाथ जी बता सकते हैं कि, देरी क्यों हो रही.

By

Published : Jan 27, 2020, 1:36 PM IST

Updated : Jan 27, 2020, 3:27 PM IST

Chief Minister Kamal Nath
मुख्यमंत्री कमलनाथ

भोपाल।मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने निगम- मंडल की नियुक्तियों में हो रही देरी को लेकर चिंता जताई है. उन्होंने कहा है कि यह सिर्फ दीपक बाबरिया और मुख्यमंत्री कमलनाथ बता सकते हैं कि, देर क्यों हो रही है. पार्टी में बढ़ रही अनुशासनहीनता की घटनाओं को लेकर उन्होंने कहा है कि, यह घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं और मेरा मानना है कि यह वर्चस्व की लड़ाई है.

निगम मंडल नियुक्तियों में देरी पर बोले कांग्रेस नेता अजय सिंह

अजय सिंह ने कहा कि, जितने लोग हैं, वो खुद बनने के लिए लाइन में लगे हैं और बनाने वाले सिर्फ दो लोग हैं. यह आपस में सूची बना लें, तो कोई बात हो. साथ ही उन्होंने कहा कि जहां भी कांग्रेस के नेता आपस में भिड़ रहे हैं, इसका दूसरा पहलू ये भी है कि यह वर्चस्व की लड़ाई हो सकती है, कि कौन ज्यादा नजदीक रहने की फिराक में रहता है.

सरकार को बने करीब एक साल से ज्यादा हो जाने के बाद भी कमलनाथ सरकार अब तक निगमों और मंडलों की नियुक्ति नहीं कर पाई है. जिसको लेकर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं.

Last Updated : Jan 27, 2020, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details