मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 6, 2020, 3:16 PM IST

ETV Bharat / state

MP में अब 'एयर कंडीशन' पॉलिटिक्स, बीजेपी की वर्चुअल रैली के मुकाबले होगी कांग्रेस की एक्चुअल रैली

कांग्रेस की बैठक पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये सब एयर कंडीशन में बैठकर रणनीति बनाते हैं, जनता के बीच कभी भी नहीं जाते.

'Air Condition' Politics in MP
MP में 'एयर कंडीशन' पॉलिटिक्स

भोपाल। उपचुनाव को लेकर कांग्रेस पिछले 2 दिन से पूर्व मंत्री और जिन इलाकों में चुनाव होने वाले हैं, वहां के जिला अध्यक्षों के साथ बैठक कर रणनीति तैयार कर रही है. कांग्रेस की बैठक पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये सब एयर कंडीशन में बैठकर रणनीति बनाते हैं, जनता के बीच कभी भी नहीं जाते. 15 महीने की सरकार के दौरान भी जनता के बीच नहीं गए, इस कारण सरकार गिर गई. जिन 24 सीटों पर उपचुनाव होने हैं, वहां पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ खुद नहीं घूमे होंगे वो अपने पूर्व मंत्रियों से क्या रिपोर्ट लेंगे.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा के बयान पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी बिजली इतनी महंगी कर दी है कि एयर कंडीशन नहीं चलाया जा सकता है. बिजली के बिल हजारों से लाखों रुपए तक आ रहे हैं. जब 24 सीटों के प्रभारियों से मुलाकात होगी तो कमरे में होगी न कि आम सभा में होगी. 15 महीने में जो काम हमने किया है, उसको लेकर जनता के बीच जाएंगे और चुनाव लड़ेंगे.

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा

बीजेपी की वर्चुअल रैली पर हमला करते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि कल से कांग्रेस के चुनाव अभियान की शुरुआत होने जा रही है. जिसकी शुरुआत खुद कमलनाथ करेंगे और वो बीजेपी की तरह वर्चुअल रैली और मीटिंग नहीं करेंगे, कांग्रेस के नेता एक्चुअल रैली और मीटिंग करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details