मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज के मंत्री ने राहुल गांधी-कमलनाथ को दिया अल्टीमेटम, 24 घंटे में FIR दर्ज करने की दी चेतावनी

शिवराज सरकार में कृषि मंत्री कमल पटेल ने एक बार फिर राहुल गांधी और पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा. कर्जमाफी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है. इसे लेकर 24 घंटे के अंदर राहुल गांधी और कमलनाथ अगर एमपी के किसानों से माफी नहीं मांगते को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराऊंगा. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Sep 25, 2020, 10:05 PM IST

Updated : Sep 26, 2020, 8:22 AM IST

Kamal Patel
कमल पटेल

भोपाल।मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले सूबे का सियासी पारा हाई है. सियासी दिग्गज एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमला बोल रहे हैं. उपचुनाव से पहले मध्यप्रदेश में कर्जमाफी का मुद्दा गरमाया हुआ है. इसी बीच शिवराज सरकार में कृषि मंत्री कमल पटेल ने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने 10 दिन में कर्ज माफी की बात कही थी, लेकिन 15 महीने पूरे होने के बावजूद अभी तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है. कृषि मंत्री ने राहुल गांधी से कहा कि 24 घंटे के अंदर किसानों से कर्ज माफी पर माफी मांगें, नहीं तो राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर कराऊंगा.

राहुल गांधी-कमलनाथ को अल्टीमेटम

इससे पहले विधानसभा सत्र में कांग्रेस विधायक के सवाल पर कृषि मंत्री कमल पटेल ने 26 लाख से ज्यादा किसानों के कर्ज माफी को लेकर जवाब दिया था और कर्जमाफी की बात स्वीकारी थी, जिसके बाद से ही कांग्रेस, बीजेपी पर झूठ बोलने का आरोप लगा रही है. कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने कर्ज माफी के नाम किसानों के साथ धोखा किया है.

कमल पटेल ने कहा कि तत्कालीन सीएम कमलनाथ ने कर्ज माफी के नाम पर सिर्फ प्रमाण पत्र बांटे हैं. धोखे में कई के साथ डिफाल्टर भी हो गए. कृषि मंत्री ने कहा कि यदि कमलनाथ और राहुल गांधी ने 24 घंटे में किसानों से माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ एफआईआर कराऊंगा. हरदा में किसान की खुदकुशी की कोशिश के मामले पर कृषि मंत्री ने कहा कि खुदकुशी की कोशिश करने वाला किसान फर्जी था, उस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं.

Last Updated : Sep 26, 2020, 8:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details