मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राज्यसभा चुनाव में जीत के बाद सिंधिया ने बीजेपी का जताया आभार, ट्वीट पर कही ये बात

By

Published : Jun 19, 2020, 10:06 PM IST

Updated : Jun 20, 2020, 12:54 AM IST

राज्यसभा चुनाव में बीजेपी से निर्वाचित होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विधायकों और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं का आभार मानते हुए कहा है कि, कोरोना संक्रमित होने के चलते वो नहीं आ सके हैं. लेकिन जल्द ही उनके बीच होंगे.

file photo
फाइल फोटो

भोपाल। राज्यसभा में बीजेपी से निर्वाचित होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी के विधायकों और शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है. सिंधिया कोरोना पॉजिटिव होने के चलते भोपाल नहीं पहुंच सके थे, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह का भी आभार जताया है.

इसके साथ ही सिंधिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ मिलकर मध्यप्रदेश की प्रगति और विकास के लिए काम करने का संकल्प व्यक्त किया है. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार मानते हुए कहा है कि, कोरोना संक्रमित होने के चलते वो नहीं आ सके हैं. लेकिन जल्द ही उनके बीच होंगे.

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विधायकों एवं पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट करते हुए कहा है कि, 'आपने मुझे मेरे गृह प्रदेश से राज्यसभा के लिए चुनकर जो जिम्मेदारी सौंपी है, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर मध्यप्रदेश की प्रगति और विकास के लिए पूरी जिम्मेदारी निभाऊंगा'. साथ ही कहा कि, मैं पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को दिल से धन्यवाद देता हूं.

Last Updated : Jun 20, 2020, 12:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details