मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

VVIP बंगलों के बाद अब सरकारी आवासों पर चोरों की नजर, चुरा ले गए चंदन के पेड़

वीवीआईपी बंगलों के बाद चंदन चोर गिरोह अब चार इमली स्थित सरकारी मकानों में लगे चंदन के पेड़ों को निशाना बना रहे हैं. सीसीटीवी कैमरे होने के बावजूद पुलिस चोरों को पकड़ने मे नाकाम साबित हो रही है.

By

Published : Dec 17, 2020, 2:32 PM IST

Updated : Dec 17, 2020, 2:44 PM IST

hief-cutting-chandan-tree-in-bhopal
चंदन चोर के निशाने पर सरकारी बंगले

भोपाल। राजधानी भोपाल में चंदन चोरी की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है. वीवीआईपी बंगलों के बाद चंदन तस्कर अब चार इमली स्थित सरकारी मकानों में लगे चंदन के पेड़ों को चुराने की फिराक में हैं. बीते दिन चोरों ने 74 बंगले स्थित जीतू पटवारी और उसके बाद पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के बंगले में लगे चंदन के पेड़ों को चुराने की कोशिश की थी.

सरकारी आवास से चंदन के पेड़ की चोरी

सीबीआई ऑफिस के पीछे एक अधिकारी के घर से तस्करों ने चंदन का पेड़ काट लिया और इस बार उसे ले जाने में भी कामयाब हो गए.बता दें कि इससे पहले चंदन चोर 74 बंगले में भी चंदन चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं. हाल ही में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के बंगले में भी चंदन के पेड़ चुराने की कोशिश की थी.

पढ़ें:भोपाल: कैबिनेट मंत्री के बंगले में घुसे तस्कर, काट लिए चंदन के पेड़

चंदन चोरों को पकड़ने में पुलिस नाकाम

पॉश इलाकों में सीसीटीवी कैमरे होने के बावजूद चंदन के पेड़ों की चोरी नहीं रुक पा रही है. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद इस गिरोह का पर्दाफाश नहीं हो पा रहा है. इस तरह की घटनाएं पुलिस की लापरवाही भी उजागर करतीं हैं. इन घटनाओं से यकीनन पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े होते हैं.

Last Updated : Dec 17, 2020, 2:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details