मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छेड़खानी का विरोध पर आरोपी ने एसिड अटैक की दी धमकी, पीड़िता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

प्रदेश में महिला अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में एक आरोपी ने युवती से छेड़छाड़ की और विरोध करने पर एसिड अटैक की धमकी भी दी. इस मामले में युवती ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

By

Published : Jul 15, 2019, 11:26 AM IST

फोटो

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक युवती के साथ छेड़छाड़ के बाद उसे एसिड अटैक की धमकी दी गई है. कोचिंग से लौट रही युवती ने जब छेड़खानी का विरोध किया, तो आरोपी ने युवती के साथ मारपीट की और एसिड अटैक की धमकी दे डाली. युवती टीटीनगर थाने में शिकायत करने पहुंची, तो उसे 4 घंटे तक बैठाया गया. युवती का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

आरोपी ने युवती को एसिड अटैक की दी धमकी

युवती ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपी से पैसे लिए हैं, इसलिए उस पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की जा रही है. युवती ने बताया कि जब वह कोचिंग से लौट रही थी, तभी एक युवक ने बाइक उसके पैर के ऊपर से निकाल दी और उसे साथ चलने को कहा. पीड़िता के मना करने पर युवक ने उसका फोन छीनकर तोड़ा और मारपीट कर दी.

पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने उसके हाथ में काटा भी है. युवती का कहना है कि आरोपी उसे लगातार एसिड अटैक की धमकी दे रहा है. उसने कहा कि अगर जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है, तो वह कुछ भी कर सकता है. पीड़िता ने बताया कि पुलिस ने उसे 4 घंटे तक थाने में बिठाकर रखा और इसके बाद शिकायत दर्ज की. युवती का कहना है कि आरोपी के गर से लौटकर आने के बाद से पुलिस का रवैया बदल गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details