मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किराए का मकान दिखाने के बहाने महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 17, 2020, 6:51 PM IST

भोपाल के ईटखेड़ी इलाके में किराए का मकान दिखाने के बहाने एक व्यक्ति ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Accused of Harassment with woman got arrested
किराए का मकान दिखाने के बहाने महिला से दुष्कर्म

भोपाल। भोपाल के ईटखेड़ी इलाके में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां किराए का मकान दिखाने के बहाने एक व्यक्ति ने दोस्त की विवाहित बेटी के साथ ज्यादती की. दुष्कर्म के बाद किसी को बताने पर आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना प्रभारी करण सिंह ने बताया 29 वर्षीय महिला करोंद में रहती है. उसके पिता की करीब एक सप्ताह पहले मौत हो गई थी. इस दौरान महिला के घर पर खुद को पिता का दोस्त बताने वाला रमजानी उर्फ रमजान नामक व्यक्ति घर पर आया था. महिला को किराए पर मकान लेना था, इसका जिक्र भी उसने पिता के दोस्त से किया था. बुधवार दोपहर वह मकान दिखाने के बहाने उसे ईंटखेड़ी इलाका ले गया था. जहां उसने महिला को कमरे में बंद कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने महिला को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद महिला ने पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिस पर पुलिस ने रात में ही घेराबंदी कर आरोपी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ पर उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. आरोपी को कोर्ट में पेश कर वहां से जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details