मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 19, 2019, 6:19 PM IST

ETV Bharat / state

विधानसभा में घूमता रहा हत्या का आरोपी, सुरक्षा अधिकारियों को नहीं लगी भनक

कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में जिस आरोपी विधायक पति को पुलिस ढूंढने में जुटी है. वह विधानसभा में घूमता नजर आया.

गृहमंत्री बाला बच्चन

भोपाल। कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में जिस आरोपी विधायक पति को पुलिस ढूंढने में जुटी है. वह विधानसभा में घूमता नजर आया. गौर करने वाली बात यह है कि इसकी जानकारी सूबे के गृहमंत्री बाला बच्चन को ही नहीं लगी.


गृहमंत्री का कहना है कि वे सदन के अंदर अपना जवाब देने में व्यस्त थे. उन्हें कोई जानकारी नहीं. वहीं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीताशरण शर्मा का कहना है यह तो गृह मंत्री को सोचना चाहिए कि आखिर एक हत्या का आरोपी विधानसभा में कैसे घूम रहा है.


गृहमंत्री बाला बच्चन का कहना है कि वे विधानसभा में ध्यान आकर्षण में लगे थे. उसके बाद मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ देवास किसानों की समस्या पर बैठक में व्यस्त हो गए. जिसके चलते उन्हें इस तरह के मामले की कोई जानकारी नहीं है. गृह मंत्री ने कहा कि वह इस मामले को तुरंत दिखवाएंगे.

विधानसभा में घूमता रहा हत्या का आरोपी


गौरतलब है कि दमोह में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में पथरिया से बसपा विधायक रामबाई परिहार के पति गोविंद सिंह फरार चल रहे हैं. पुलिस ने उनके ऊपर इनाम भी रखा हुआ है. इस सब के बीच फरार चल रहे गोविंद सिंह विधायक पत्नी राम बाई के साथ विधानसभा पहुंचे. वे यहां काफी देर तक घूमते रहे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की. इन सब के बाद भी प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन और पुलिस अधिकारियों को इसकी भनक नहीं लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details