मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: पति ने दिया तीन तलाक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजधानी भोपाल में एक बार फिर से तीन तलाक का मामला सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 13, 2020, 8:30 AM IST

accused husband arrested in triple talaq case
ट्रिपल तलाक मामले में आरोपी पति गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी के तलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन तलाक का मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि, महिला की शादी 5 वर्ष पूर्व हुई थी, जिसका एक 4 साल का बच्चा भी है, लेकिन उसके बावजूद बीच समाज के सामने आरोपी ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया था.

निजी दुकान में आरोपी करता है काम

आरोपी का नाम आमिर अली है, जिसने पत्नी को तीन तलाक दे दिया है. वहीं पुलिस ने वूमेन प्रोटेक्शन एक्ट के तहत कार्रवाई कर आमिर अली को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि, आरोपी आमिर अली दुकान में काम करता है.

पति पर लग चुका है दहेज प्रताड़ना का आरोप

शादी के बाद से ही आरोपी अमीर अली उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था, जिसके चलते महिला ने शादी के डेढ़ साल बाद पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया था, लेकिन आरोपी ने पत्नी को बहला-फुसलाकर और समझौता कर केस को रफा-दफा करा दिया था.

4 साल का है बच्चा

बता दें कि, शादी को 5 साल हो गए हैं और उनका एक 4 वर्षीय बेटा भी है. पीड़ित महिला का कहना है कि, अब इस का भरण-पोषण कौन करेगा.

अभी तक 5 मामले आ चुके हैं सामने

राजधानी में ट्रिपल तलाक के अभी तक 5 मामले सामने आ चुके हैं. दो मामले कोहैफिजा से सामने आए हैं, तो एक मामला शाहजहानाबाद थाने का है. एक मामला अशोका गार्डन थाना और एक तलैया थाने से सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details