मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जेल से आरोपी हुआ फरार, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 10, 2021, 12:26 PM IST

भोपाल में आइसोलेशन के लिए लाया गया आरोपी जेल से फरार हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Accused
आरोपी

भोपाल।राजधानी भोपाल में जेल विभाग की लापरवाही से अपराधी के फरार होने का मामला सामने आया है. पुरानी जेल से आरोपी फरार हो गया. आरोपी का नाम लक्ष्मण सिंह राजपूत उम्र 32 वर्ष बताई जा रही है धोखाधड़ी के मामले में 1 वर्ष की आरोपी काट रहा था सजा मंगलवार को मौका पाते ही जेल के अंदर से आरोपी फरार हो गया अरेरा हिल्स थाने में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है

इरशाद वली, डीआईजी

राजधानी भोपाल में पुलिस आरोपियों को पकड़ने में तो नाकाम है, लेकिन अब पुलिस की गिरफ्त से आरोपी भी छूट कर भागने में सफल हो रहे हैं. 4 दिन के भीतर यह दूसरा मामला सामने आया है. जहां आरोपी पुलिस की गिरफ्त से छूट गए हैं. इससे पहले शाहजहानाबाद में कर्नाटक पुलिस एक आरोपी को पकड़ने पहुंची थी. जब वह आरोपी को कर्नाटक लेकर जा ही रही थी, उसी दौरान आरोपी हथकड़ी समेत फरार हो गया. जिसका पीछा पुलिस ने 2 किलोमीटर तक किया और स्थानीय पुलिस की भी मदद ली. इसके बावजूद भी आरोपी अभी तक हाथ नहीं लगा है.

वहीं अब दूसरा आरोपी जेल के अंदर से ही फरार हो गया. बता दें कि आरोपी को धोखाधड़ी के मामले में 1 साल की सजा हुई थी. वहीं उसे आइसोलेशन के लिए पुरानी जेल लाया गया था, क्योंकि वहां पर आइसोलेशन वार्ड है. लेकिन मंगलवार को वह मौका देखकर फरार हो गया. किसी को कानों कान खबर नहीं हुई. अब जेल पुलिस विभाग ने अरेरा हिल्स थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी

भोपाल डीआईजी इरशाद वली ने आरोपी लक्ष्मण सिंह के पकड़ने को लेकर कहा है कि अभी तत्काल का मामला है. इसीलिए प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा. उसकी तलाश के लिए टीम जल्द रवाना की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details