मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मध्यप्रदेश में AAP ने शुरू किया राष्ट्रीय निर्माण अभियान, लड़ेगी नगरीय निकाय चुनाव

By

Published : Feb 23, 2020, 2:58 PM IST

आम आदमी पार्टी अब प्रदेश में भी सक्रिय हो गई है. प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनावों में पार्टी अपने कैंडिडेट खड़े करेगी.

aap-started-national-construction-campaign-in-madhya-pradesh
मध्यप्रदेश में AAP ने शुरू किया राष्ट्रीय निर्माण अभियान

भोपाल।दिल्ली में मिली जबरदस्त जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर मध्यप्रदेश का रुख किया है.आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में राष्ट्र निर्माण अभियान की शुरुआत कर रही है. ये अभियान 23 फरवरी से 23 मार्च तक चलेगा. जिसमें प्रदेश भर में पोस्टर के जरिए नंबर जारी किया जाएगा. इस नंबर पर मिस कॉल कर लोग पार्टी से जुड़ सकते हैं. वहीं आप के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने नगरीय निकाय चुनाव में भी अपने कैंडिडेट्स मैदान में उतारने का ऐलान किया है.

मध्यप्रदेश में AAP ने शुरू किया राष्ट्रीय निर्माण अभियान

दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनाने के बाद आप देशभर में राष्ट्र निर्माण अभियान की शुरुआत कर रही है. आप के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी इस अभियान के जरिए लोगों को जोड़ने का काम करेगी. इसके लिए प्रदेशभर में पोस्टर चस्पा किए जाएंगे. जिनमें एक मोबाइल नंबर दिया गया है. कोई भी व्यक्ति इस नंबर पर मिस्ड कॉल कर पार्टी से जुड़ सकता है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्र निर्माण अभियान के तहत केजरीवाल के विकास मॉडल को मध्यप्रदेश के घर-घर तक पहुंचाया जाएगा, साथ ही जनता से काम की राजनीति से जुड़ने का आह्वान भी किया जाएगा.

वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने ऐलान किया है कि प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी चुनाव लड़ेगी. इसके साथ नई कार्यसमिति की बैठक लगातार आयोजित की जाएगी. जिसमें प्रदेश की जनता से जुड़े मुद्दों पर विचार कर उनकी समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details