मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 15, 2021, 2:26 AM IST

ETV Bharat / state

MP के युवक ने झांसी में ससुरालियों से प्रताड़ित होकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

झांसी जिले में एक युवक ने आत्महत्या करने के पहले फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर ससुराल पक्ष के लोगों पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

concept image
सांकेतिक चित्र

झांसी/भोपाल।एक युवक ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए सुसाइट कर लिया. युवक ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर खुदखुशी का वीडियो अपलोड कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र की है.

ससुरालियों से प्रताड़ित होकर की आत्महत्या

10 वर्ष पहले हुई थी शादी

पुलिस के मुताबिक मृतक राजेश मूल रुप से मध्य प्रदेश का का रहने वाला है और पिछले कुछ सालों से झांसी के मऊरानीपुर में रह रहा था. मृतक की शादी 10 साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे भी हैं. युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपलोड किए गए वीडियो में ससुराल पक्ष के लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है और वीडियो में युवक यह भी कह रहा है कि सुसराल पक्ष के लोग उसके व उसकी पत्नी में विवाद कराते थे. एक समारोह में सुसराल पक्ष के लोगों ने उसकी बेइज्जती भी की थी. उत्पीड़न और बेइज्जती के परेशान होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं. वहीं मृतक के भाई बृजेश ने बताया कि उसने कोई दवा खा ली थी. दो दिन पहले ही उसका इलाज करा कर उसे घर लाया था और बुधवार को उसने आत्महत्या कर ली.

पुलिस कर रही मामले की जांच

एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि थाना मऊरानीपुर के रानीपुर कस्बे में एक युवक ने आत्महत्या की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि फेसबुक पर अपलोड किए गए वीडियो में मृतक ने अपने सुसर, सास, साली और पत्नी के खिलाफ बयान दिया है, साथ ही आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया है. एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details