मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजधानी में पशु क्रूरता की एक और तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

भोपाल में पशु क्रूरता का एक मामला सामने आया है, दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक डॉग को बड़े तालाब में फेंकता नजर आ रहा है. फिलहाल पशु क्रूरता करने वाले आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.

By

Published : Sep 13, 2020, 6:06 PM IST

Updated : Sep 14, 2020, 11:25 AM IST

capital
पशु क्रूरता

भोपाल। राजधानी भोपाल में रविवार को पशु क्रूरता का एक मामला सामने आया है. एक वायरल वीडियो में युवक एक डॉग को बड़े तालाब में फेंकता नजर आ रहा है. युवक ने कुत्ते को तालाब में फेंकते हुए एक वीडियो भी बनवाया. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि किस तरीके से पशु क्रूरता मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हो रही है. वीडियो वायरल होने के बाद कुछ सामाजिक संगठन और पशु प्रेमी संगठन सामने आए हैं और उन्होंने इस क्रूरता के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पशु क्रूरता की एक और तस्वीर
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में इस तहर के वीडियो सामने आने के बाद अब कई लोग इसका काफी विरोध कर रहे हैं. इस मामले में स्थानीय रहवासियों ने श्यामला हिल्स पुलिस को एक पत्र लिखकर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. रहवासियों ने पत्र में लिखा कि डॉग को बड़े तालाब में फेंकने वाले युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

बारिश के मौसम के चलते इस समय बड़े तालाब में काफी पानी भरा हुआ है. तालाब के चारों तरफ बाउंड्रीवॉल बनी हुई है. ऐसे में डॉग के पानी से बाहर निकलने की भी उम्मीद बहुत कम की जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद कई सामाजिक संगठन और पशु प्रेमी ने मांग की है कि वीडियो में दिख रहे युवक और वीडियो बनाने वाले युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

कुत्ते को उठाकर तालाब में फेंकने वाले युवक को काजी कैंप का रहने वाला बताया जा रहा है, लिहाजा वन विभाग और पुलिस इस युवक की तलाश में जुटी हुई है. उम्मीद है कि जल्द ही पशु क्रूरता करने वाले इस आरोपी पर पुलिस और वन विभाग की गिरफ्तार करेगी.

Last Updated : Sep 14, 2020, 11:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details