मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल में गोवंश के साथ अप्राकृतिक कृत्य, सीसीटीवी से पहचान कर पुलिस ने आरोपी को दबोचा

By

Published : Jul 8, 2020, 10:49 AM IST

अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में एक युवक ने गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य को अंजाम दिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया है.

Young man molested a cow in Bhopal
भोपाल में गोवंश के साथ अप्राकृतिक कृत्य

भोपाल। राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के सुंदर नगर में गोवंश के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला सामने आया है. समुदाय विशेषके युवक ने गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया है, ये पूरा माजरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

आलोक श्रीवास्तव, थाना प्रभारी
आरोपी सुंदरनगर का रहने वाला है, जो राम यादव की दूध डेयरी में चोरी से घुस गया था. जहां गाय बंधती है, वहां से राम यादव ने उसे पकड़ लिया था. तब उसने कहा था कि, वो गलती से आ गया है. अब वो कभी नहीं आएगा. राम यादव को शक हुआ और उसने अपने सीसीटीवी कैमरा में देखा. जिसमें उसने पाया कि, रात में जो युवक आया था, वो उसकी गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य की घटना को अंजाम दे रहा है. जिसके बाद वो सीसीटीवी फुटेज लेकर पुलिस के पास पहुंचा, पुलिस ने धारा- 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि, आरोपी ऑटो चलाने का काम करता था. इस घटना के सामने आने के बाद हिंदू संगठन ने पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details