मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फेसबुक पर दोस्ती करना युवती को पड़ा भारी, बहला-फुसलाकर आरोपी ने किया दुष्कर्म

भोपाल के बजरिया थाना इलाके में रहने वाली एक युवती को एक अंजान युवक से फेसबुक पर दोस्ती करना महंगा पड़ गया. युवक ने पहले तो युवती का अपहरण कर बलात्कार किया और उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया.

By

Published : Mar 2, 2019, 3:08 PM IST

बजरिया थाना

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बजरिया थाना इलाके में रहने वाली एक युवती सोशल मीडिया पर बिछाए गए प्रेम जाल में फंस गई. पीड़िता की फेसबुक के जरिए गुड़गांव के रहने वाले शैलेन्द्र से दोस्ती हुई, लेकिन इसका अंजाम रेप पर जाकर खत्म हुआ.

बजरिया थाना


बता दें कि फेसबुक पर बातचीत के दौरान आरोपी ने युवती को अपने झांसे ले लिया. इस दौरान करीब एक महीने पहले आरोपी पीड़िता से मिलने भोपाल भी आया और रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में दोनों की मुलाकात हुई. इसके बाद आरोपी शैलेन्द्र बहला-फुसलाकर युवती को अपने साथ गुड़गांव ले गया, जहां उसने करीब एक महीने तक युवती को डरा-धमकाकर बलात्कार किया. वहीं पीड़िता के अचानक गायब होने पर उसके परिवार ने थाना बजरिया में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई.


आरोपी द्वारा एक महीने तक प्रताड़ित होने के बाद युवती ने किसी तरह अपने पिता से संपर्क किया और उनके साथ वापस भोपाल लौट आई. इसके बाद थाना बजरिया में रेप का मामला दर्ज किया गया. सीएसपी सलीम खान ने बताया कि मामले में आरोपी शैलेन्द्र अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए भोपाल से पुलिस की एक विशेष टीम को गुड़गांव रवाना किया जाएगा.


दूसरे मामले में 6 महीने तक युवती का किया गया यौन शोषण


वहीं अशोका गार्डन इलाके में रहने वाली 25 वर्षीय युवती के साथ आरोपी 6 महीने तक दुष्कर्म करता रहा. दरअसल आरोपी युवक और पीड़िता लिव इन रिलेशनशिप में अशोका गार्डन थाना इलाके में रह रहे थे. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पहले तो आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया, फिर लगातार कई महीनों तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details