मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ के जन्मदिन पर जारी बधाई संदेश ने कराई किरकिरी, कांग्रेस ने विज्ञापन से किए हाथ खड़े

अखबारों में विज्ञापन के प्रकाशित होने के बाद जहां सोशल मीडिया पर कांग्रेस का मजाक उड़ रहा है, वहीं इस मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने हाथ खड़े कर दिए हैं.

By

Published : Nov 18, 2019, 2:38 PM IST

Updated : Nov 18, 2019, 3:21 PM IST

कमलनाथ के जन्मदिन पर जारी बधाई संदेश ने कराई किरकिरी

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ के जन्मदिन के अवसर पर कई विज्ञापन जारी किए गए हैं, लेकिन MP प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नाम से कई अखबारों में छपा एक विज्ञापन ना सिर्फ मुख्यमंत्री बल्कि कांग्रेस की भी किरकिरी की वजह बन गया है. इस विज्ञापन में एक सांसद से मुख्यमंत्री तक कमलनाथ के सफर को बताया गया है, लेकिन इसमें जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है, वो कमलनाथ की तारीफ कम और आलोचना ज्यादा लग रही है.

कमलनाथ के जन्मदिन पर जारी बधाई संदेश ने कराई किरकिरी

अखबारों में विज्ञापन के प्रकाशित होने के बाद जहां सोशल मीडिया पर कांग्रेस का मजाक उड़ रहा है, वहीं विपक्ष भी कांग्रेस की खिल्ली उड़ाने से नहीं चूक रहा. हालांकि इस मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने हाथ खड़े कर दिए हैं और कहा है कि हमने अधिकृत रूप से ये विज्ञापन जारी नहीं किया है. इस बारे में मध्य प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर का कहना है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से अधिकृत विज्ञापन हमने नहीं भेजा है. अब भाजपा कोई भी अर्थ लगाए, तो उससे हमें क्या मतलब है.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के जन्मदिन पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कल्याणकारी कार्यक्रमों का आयोजन किया है. यहां पर वृक्षारोपण किया गया, रक्तदान शिविर आयोजित किए गए. इसके बाद इस उपलक्ष्य में मिठाई बांटी और केक काटा गया.

Last Updated : Nov 18, 2019, 3:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details