मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नगर निगम के दफ्तर पर बीजेपी विधायक ने जड़ा ताला, पुलिस के साथ हुई झूमझटकी

भोपाल के माता मंदिर नगर निगम मुख्यालय पर जमकर हंगामा किया. पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में किए गए इस प्रदर्शन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नगर निगम के गेट पर ताला जड़ दिया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की, इस दौरान पुलिस-बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हो गई.

By

Published : Jul 2, 2019, 9:08 PM IST

बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच होती झड़प

भोपाल। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजधानी भोपाल के माता मंदिर नगर निगम मुख्यालय पर जमकर हंगामा किया. पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में किए गए इस प्रदर्शन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नगर निगम के गेट पर ताला जड़ दिया. इस दौरान जमकर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई और अधिकारियों पर आरोप लगाए कि वह सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं.

करीब आधे घंटे तक के नगर निगम गेट पर ताला लगा रहा, इस दौरान जो कर्मचारी, अधिकारी, आम आदमी अंदर थे वो अंदर ही रह गए और जो अधिकारी बाहर थे वो बाहर ही खड़े रहे. अपर आयुक्त मल्लिका नागर, अपर आयुक्त कमल सोलंकी भी इस दौरान बाहर खड़े रहे. काफी हंगामे के बाद मल्लिका नागर ने पुलिस को कड़े शब्दों में जल्द गेट खुलवाने के लिये कहा, तब कहीं जाकर पुलिस ने गेट खुलवाया. इस दौरान पुलिस और बीजेपी नेताओं के बीच जमकर झूमा-झटकी भी हुई.

नगर निगम के दफ्तर पर बीजेपी विधायक ने जड़ा ताला

बीजेपी नेताओं का आरोप है कि जब से मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से शहर में विकासकार्य बंद हो गए हैं. जिसके कारण पूरे शहर में अव्यवस्था फैली हुई है. पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अभी नगर निगम में ताला लगा है. अगर मांगे नहीं मांनी गईं तो अगली बार बल्लभ भवन में ताला लगाया जायेगा जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details