मध्य प्रदेश

madhya pradesh

9 वीं की छात्रा से 4 छात्रों ने किया गैंगरेप, गर्भवती होने पर चला पता, सभी आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 3, 2021, 3:04 PM IST

Updated : Jul 3, 2021, 4:34 PM IST

राजधानी में 14 साल की नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से चार आरोपियों ने 9 महीने तक दुष्कर्म किया. पीड़िता के गर्भवती होने पर मामले का पता चला. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

rape
रेप

भोपाल। रातीबढ़ थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा से गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक युवक और तीन नाबालिग छात्रों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने नाबालिग के साथ नौ महीने तक बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देकर ज्यादती की. छात्रा के गर्भवती होने पर मामला प्रकाश में आया. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

छात्रा के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
पुलिस के मुताबिक 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 साल की नाबालिग छात्रा से आरोपियों ने नौ महीने तक दुष्कर्म किया. इतना ही नही आरोपीयो ने पीड़िता को बदनाम और जान से मारने की धमकी देकर डराया भी. मामले का खुलासा पीड़िता के गर्भवती होने पर हुआ. सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है. आरोपियों ने स्कूल में ही छात्रा से गैंगरेप किया.

अक्टूबर 2020 में दिया वारदात को अंजाम
एएसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि घटना अक्टूबर 2020 से अब तक की है. 14 साल की छात्रा 9वीं में पढ़ती है. उसने बताया कि एक अक्टूबर को उसे 9वीं के छात्र ने स्कूल में ले जाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने अपने एक और दोस्त को बुला लिया. इसके बाद उसे डराया धमकाया और मारपीट भी की.

Agar Gang rape: पीड़िता का दर्द- आरोपी पुलिसकर्मियों को मिल रहा संरक्षण, कांग्रेस ने जताई नाराजगी

नौ महीने तक किया दुष्कर्म
आरोपियों ने करीब नौ महीने तक छात्रा से दुष्कर्म किया. इस बीच नाबालिग गर्भवती हो गई. इसके बाद भी आरोपियों ने डरा धमकार उसके साथ ज्यादती की. तबीयत खराब होने पर परिजन पीड़िता को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने परिजनों को गर्भवती होने की जानकारी दी. परिजनों ने लड़की का बच्चा गिराने का प्रयास किया, लेकिन समय अधिक होने के कारण डॉक्टरों ने मना कर दिया. मजबूरी में परिजनों ने रातीबढ़ पुलिस को सूचना दी.

Last Updated : Jul 3, 2021, 4:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details