मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 14, 2021, 5:02 PM IST

ETV Bharat / state

कालाबाजारी! भोपाल में 5 अवैध remdesivir injection के साथ 3 आरोपी अरेस्ट

आरोपियों को इंजेक्शन जेके अस्पताल के आईटी सेल में काम करने वाला युवक आकाश दुबे देता था और आरोपी इंजेक्शन को अधिक दामों में बेचते थे. मामले में पुलिस की कार्रवाई के बाद से मुख्य आरोपी आकाश दुबे अभी फरार है.

Black marketing
कालाबाजारी

भोपाल।राजधानी की कोलार थाना पुलिस ने शुक्रवार को रेमडेसिविर इंजेक्शन(remdesivir injection) की कालाबाजारी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 5 रेमडेसिविर इंजेक्शन बरामद किए हैं.

कालाबाजारी
  • भोपाल के ही करने वाले हैं आरोपी

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों को इंजेक्शन जेके अस्पताल के आईटी सेल में काम करने वाला युवक आकाश दुबे देता था और आरोपी इंजेक्शन को अधिक दामों में बेचते थे. मामले में पुलिस की कार्रवाई के बाद से मुख्य आरोपी आकाश दुबे अभी फरार है और कालाबाजारी करते हुए पकड़े जाने वाले 2 आरोपी उसके चचेरे भाई हैं. सभी आरोपी भोपाल के ही रहने वाले हैं.

'Third Wave के लिए सरकार तैयार, व्यवस्था दुरुस्त कर रही है सरकार'

  • एक आरोपी ने खरीदे 11 इंजेक्शन

पुलिस को पूछताछ के दौरान आरोपी अंकित सलूजा ने बताया कि उसने 28 अप्रैल को एक इंजेक्शन आकाश दुबे से 25 हजार रुपए में खरीदा था और उसे अपने परिवार के ही एक कोरोना मरीज(corona virus) को लगवाया था. उसके बाद उसने दोबारा उससे 5 रेमडेसिविर इंजेक्शन 60 हजार रुपए में खरीदे थे और उसे बेचने के दौरान ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया. बकौल आरोपी, अभी तक वह कुल 11 इंजेक्शन आरोपी आकाश दुबे से खरीद चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details