मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल में मिले 242 नए कोरोना संक्रमित, ग्वालियर-चंबल संभाग में 8 मरीजों की मौत

By

Published : Sep 8, 2020, 10:11 AM IST

राजधानी भोपाल में आज 242 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिसके बाद जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12268 हो गई है. वहीं ग्वालियर चंबल संभाग में आठ कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है.

corona
कोरोना

भोपाल। राजधानी भोपाल में इन दिनों लगातार 200 से ज्यादा मरीज रोजाना मिल रहे हैं. हैं. भोपाल में आज फिर 242 नए मरीज मिले हैं और इसी के साथ जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 12268 हो गई है, हालांकि 9934 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं 311 मरीजों की कोरोना से अबतक मौत हो चुकी है.

GMC से 9, JP अस्पताल से एक, AIIMS से दो, चिरायु से एक, पिपलानी थाने का एक जवान, EME सेंटर के तीन जवान, प्रोफेसर कॉलोनी से चार लोग, आशीर्वाद कॉलोनी कोलार रोड से एक ही परिवार के 6 लोग, मिसरोद से 3 लोग, सिग्नेचर रेसीडेंसी कोलार से एक ही परिवार के चार लोग, हबीबगंज रेलवे कॉलोनी से एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है.

ये भी पढ़ें-लोक परिसंपत्ति प्रबंधन विभाग के गठन का प्रस्ताव कैबिनेट की बैठक में आज होगा पेश

ग्वालियर चंबल संभाग में 8 कोरोना संक्रमितों की मौत

ग्वालियर-चंबल संभाग में कोरोना से रोजाना चार से पांच मरीजों की मौत हो रही है. आज फिर कोरोना संक्रमण से 8 मरीजों की मौत हुई है. मृतकों में दो ग्वालियर, एक भिंड और एक मरीज दतिया का रहने वाला था. चार मृतक मरीज शिवपुरी जिले के रहने वाले थे. ग्वालियर जिले में कोरोना संक्रमित 7 हजार के पार हो गए हैं. जिले में कोरोना से अबतक 96 मरीजों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details