मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'20 विधायक अब भी मेरे संपर्क में', दिल्ली से लौटने के बाद नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

प्रदेश में मची राजनीतिक हलचल के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. दिल्ली से लौटे पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अब भी उनके संपर्क में कांग्रेस के 20 विधायक हैं.

By

Published : Mar 4, 2020, 9:36 PM IST

narottam mishra
नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

भोपाल। दिल्ली से भोपाल लौटे मध्यप्रेदश के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्यप्रदेश में मचे सियासी घमासान को लेकर बड़ा बयान दिया है. नरोत्तम मिश्रा ने इस बात से इंकार नहीं किया है कि वे दिल्ली गए थे, लेकिन उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि उनके संपर्क में 15 से 20 कांग्रेस के विधायक हैं और इसका मुख्य कारण उन्होंने प्रदेश सरकार से नाराजगी को बताया है.

दिल्ली से लौटने के बाद नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

वन मंत्री उमंग सिंघार पर भी उन्होंने निशाना साधा और कहा कि ये सब राज्यसभा के लिए कांग्रेस नेताओं द्वारा ही किया जा रहा है, क्योंकि उमंग सिंघार ने दिग्विजय सिंह को सबसे बड़ा ब्लैकमेलर बताया है. उन्होंने कहा कि यह बात तो तय है कि कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिश हुई है, पर सवाल यह है कि आप के विधायक आपसे नाराज क्यों हैं और वह दूसरी जगह क्यों जाते हैं, हम तो नहीं गए उनके पास, यदि वह आते भी हैं तो यह उन्हें सोचने का विषय है, कि आखिर ऐसा क्या कारण है, जिसकी वजह से वह दूसरी जगह जा रहे हैं.

बीजेपी विधायक संजय पाठक की खदानों पर हुई कार्रवाई पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्हें कांग्रेस में शामिल करने की जो कोशिश की जा रही है, उसे असफल होने पर उसकी भरपाई में यह कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details