मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल : लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम के आरोप में 2 शातिर अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Mar 30, 2019, 9:41 PM IST

अशोका गार्डन पुलिस ने 2 शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, दोनों आदतन अपराधी पर पहले से दर्ज है कई केस, पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने आधा दर्जन चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है.

लूट करने वाले अपराधी गिरफ्तार

भोपाल। शहर की अशोका गार्डन पुलिस ने 2 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है. आरोपी के पास से पुलिस ने शाहपुरा इलाके से चुराई गई बाइक भी बरामद कर ली है. चुराई गई बाइक से बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने आधा दर्जन चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है.

दरअसल, पिछले काफी दिनों से शहर में लूट और चोरी की वारदातें हो रही थी. इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 80 फीट रोड पर स्थित फेमस होटल पर दो संदिग्ध युवक खड़े हुए हैं. जब इन दोनों से पूछताछ की गई तो वे घबरा गए. पूछताछ में आरोपियों ने बाइक चोरी की बात स्वीकार की. इसके बाद थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की गई. जहां आरोपियों ने बताया कि शाहपुरा इलाके से उन्होंने बाइक चोरी की थी और इसी बाइक से वह लूट और चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

लूट करने वाले अपराधी गिरफ्तार

बता दें पकड़े गए आरोपी सोनू प्रजापति और विशाल राठौर आदतन अपराधी है. सोनू पर गोविंदपुरा, परवलिया थाने मे आर्म्स एक्ट, अड़ीबाजी और मारपीट और आरोपी विशाल राठौर पर एमपी नगर और बजरिया में लूट और डकैती के केस दर्ज है. आरोपी शराब के नशे के आदी हैं जो नशे में चोरी की बाइक से लूट की वारदात को अंजाम देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details