मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व राष्ट्रपति के प्लेन समेत 2 फ्लाइट्स की इमरजेंसी लैंडिंग, जानें आधी रात को प्लेन के साथ क्या हुआ

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 28, 2023, 12:38 PM IST

Updated : Dec 28, 2023, 2:36 PM IST

Flight Emergency Landing In Bhopal: भोपाल में 27 दिसंबर को पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के विमान और एक अन्य फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, फिलहाल दोनों विमान आज सुबह रवाना हुए.

flights emergency landing
फ्लाइट इमरजेंसी लैंडिंग

भोपाल।भोपाल में कल 2 फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. दरअसल त्रिवेंद्रम से दिल्ली जा रही फ्लाइट की देर रात भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, इस फ्लाइट में पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी सफर कर रहे थे. इस फ्लाइट के अलावा एक अन्य फ्लाइट की भी भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. फिलहाल यह दोनों फ्लाइट्स सुबह रवाना की गई हैं.

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

भोपाल में 2 फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग:भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक बुधवार देर रात दो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग एयरपोर्ट पर की गई, इनमें से एक फ्लाइट बेंगलुरु से दिल्ली के लिए जा रही थी जबकि दूसरी फ्लाइट त्रिवेंद्रम से दिल्ली के ओर जा रही थी. त्रिवेंद्रम से दिल्ली जा रही फ्लाइट में पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी सफर कर रहे थे, बाद में फ्लाइट आज सुबह 9:00 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुई. बता दें कि कोविंद केरल के वरकला में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे, जहां से वापसी के समय इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. कोविंद की फ्लाइट के अलावा दूसरी फ्लाइट को सुबह 5:00 बजे दिल्ली की तरफ रवाना किया गया.

Read More..

गंतव्य के लिए सुबह रवाना हुईं दोनों फ्लाइट्स:एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ के जरिए बताया कि "फ्लाइट AI-802 त्रिवेंद्रम से दिल्ली जा रही थी, जबकि फ्लाइट AI-509 बेंगलुरु से दिल्ली जा रही थी. दोनों फ्लाइट को दिल्ली एयरपोर्ट पर खराब मौसम के चलते भोपाल डायवर्ट किया गया. त्रिवेंद्रम की फ्लाइट उसी रात 11:30 बजे दिल्ली रवाना हो गई. जबकि बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट को रद्द कर दिया गया."

Last Updated : Dec 28, 2023, 2:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details