मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: नजीराबाद इलाके में हुई हत्या का खुलासा, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजधानी के नजीराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक कुएं में युवक की लाश बोरे में बंधी हुई मिली थी. पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी सुलझा दी है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 7, 2020, 8:33 PM IST

dead body of young man found in a well
कुआं में मिली युवक की लाश

भोपाल। राजधानी के नजीराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक कुएं में युवक की लाश बोरे में बंधी हुई मिली थी. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कुछ दिन पहले एक युवक की लाश कुएं में संदिग्ध हालत में मिली थी. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया था.

पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि युवक की हत्या हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि एक आरोपी भीकमकोर नजीराबाद के प्राइवेट स्कूल मां शारदा का संचालक है, तो दूसरा आरोपी गोविंद विश्वकर्मा मां शारदा स्कूल में वेन का चालक है. मृतक सीहोर का रहने वाला है और उसकी पहचान मनोज गौर के तौर पर हुई है, जो क्लीनिक चलाता था. जिसकी पुष्टि डीएनए रिपोर्ट में पाई गई है. मृतक को दोनों आरोपियों ने स्कूल में बुलाकर और शराब पिलाकर उस को मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details