मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजधानी में कोरोना की रफ्तार जारी, आज फिर मिले 142 नए संक्रमित

By

Published : Aug 6, 2020, 12:26 PM IST

राजधानी भोपाल में अनलॉक के तीसरे दिन 142 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. बता दें इनमें GMC से एक डॉक्टर और एक मरीज भी शामिल है.

corona virus
corona virus

भोपाल।मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण पर ब्रेक लगता नहीं दिख रहा है. भोपाल में पिछले एक महीने में 100 से ज्यादा कोरोना के केस रोजाना सामने आ रहे हैं. अनलॉक के तीसरे दिन आज फिर कोरोना के 142 नए मामले सामने आए हैं. हालांकि इस बीच 55 लोग अस्पतालों से डिस्चार्ज भी हुए हैं.

भोपाल के रौशनपुरा से एक ही परिवार के चार लोग, ईदगाह हिल्स में एक ही परिवार के चार सदस्य और तुलसी नगर से एक ही परिवार के चार लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. वहीं अवधपुरी संयुक्त विहार कॉलोनी से एक ही परिवार तीन सदस्य, रामेश्वरम एक्सटेंशन बागमुगालिया में एक ही परिवार के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. SBI ऑफिसर्स कॉलोनी से और अरेरा कॉलोनी में एक-एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बैरागढ़ क्षेत्र से 8 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं.

ये भी पढ़ें-इंदौर में 157 और उज्जैन में 13 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले

गांधी मेडिकल कॉलेज के डीन ऑफिस से एक व्यक्ति, GMC से एक डॉक्टर और एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जेपी अस्पताल से एक मरीज कोरोना संक्रमित निकला है. मंगलवारा थाना और CRPF हिनोतिया से एक-एक जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details