मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, आज फिर मिले 132 नए संक्रमित

By

Published : Aug 24, 2020, 11:28 AM IST

भोपाल में आज 132 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 9939 हो गई है. वहीं अभी तक भोपाल में 262 मरीजों की मौत हो चुकी है.

File photo
File photo

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही. भोपाल में लगातार 100 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. आज फिर 132 नए कोरोना मरीजों मिले हैं. जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 9939 हो गई है. वहीं अभी तक भोपाल में 262 मरीजों की मौत हो चुकी है. भोपाल में अब तक 7545 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, और 1477 कोरोना मरीज अभी भी एक्टिव हैं.

नए संक्रमित मरीजों में भोपाल के कोलार में सबसे ज्यादा 8 संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक की पत्नी भी संक्रमित पाई गई है. इसके अलावा जीएमसी के 2 डॉक्टर्स की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. एक पूर्व आईपीएस, ईएमई सेंटर से एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. इसके अलावा शाहपुरा,सेंट्रल जेल,पत्रकार कॉलोनी,मयूर विहार,इब्राहिमगंज, जहांगीराबाद समेत कई क्षेत्रों में कोरोना के मरीज मिले हैं.

वहीं हमीदिया अस्पताल अधीक्षक डॉ. आईडी चौरसिया की पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनको इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनको शनिवार को बुखार आया था. रविवार को जांच में कोरोना की पुष्टि होने पर दोपहर में ही भर्ती किया गया. स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी और उनके पीए जीएल साहू भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वे चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details