मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP में आकाशीय बिजली गिरने से 15 लोगों की मौत, सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर जताया दुख

देशभर में आंधी-तूफान ने कहर बरपाया है. आंधी-तूफान के साथ गिरी आकाशीय बिजली से देशभर में 40 लोगों की मौत हो गई है, जबकि मध्यप्रदेश में भी 15 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. पीड़ित परिवारों के लिए सीएम कमलनाथ ने टवीट कर संवेदना व्यक्त की है.

By

Published : Apr 17, 2019, 1:21 PM IST

ट्वीट कर जताया दुख

भोपाल। देश के कई राज्यों में मंगलवार की शाम को आंधी-तूफान ने जमकर तबाही मचाई है. आंधी-तूफान के साथ आकाशीय बिजली गिरने से देशभर में 28 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हैं. वहीं मध्यप्रदेश के अलग-अलग जिलों में करीब 15 लोगों की जान चली गई है. साथ ही ओले गिरने से फसलों को भी काफी नुकसान हुआ है. जिसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर पीड़ित परिवारों के लिए संवेदना व्यक्त की.


बता दें कि मंगलवार की शाम को मौसम में अचानक बदल गया और मध्यप्रदेश,गुजरात, महाराष्ट्र राजस्थान, झारखंड, हिमाचल हरियाणा सहित नई दिल्ली में बारिश, आंधी और बिजली गिरने से जानमार का भारी नुकसान हुआ है. आंधी तूफान से ओला गिरने से फसलों भी नष्ट हो गई है. प्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने से 15 लोगों की मौत हुई है. जिसमें इंदौर में 3, धार, सीहोर और खरगोन में 2, राजगढ़, रतलाम, झाबुआ और छिंदवाड़ा में दो-दो लोगों की मौत हुई है. वहीं मौसम विभाग ने अलगे कई घंटों के लिए आंधी-तूफान का अलर्ट जारी किया है.

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर प्राकृतिक कहर की मार झेल रहे पीड़ित परिवारों के लिए संवेदना व्यक्त की है. सीएम टवीट कर लिखा है कि 'आकाशीय बिजली गिरने से इंदौर, धार जिले सहित प्रदेश के कई स्थानों पर जनहानि की बेहद दुखदायी घटनाएं सामने आई हैं. पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं, मैं और मेरी सरकार दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं'

ABOUT THE AUTHOR

...view details