मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: जुआरियों और सटोरियों पर धरपकड़ की कार्रवाई जारी, 13 सटोरिए गिरफ्तार

भोपाल में क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो अलग कार्रवाई करते हुए जुआरी और सटोरियों को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से मिलाकर पुलिस ने 66 हजार बरामद किए हैं. शहर के मंगलवारा और शाहपुरा दोनों क्षेत्रों में ये कार्रवाई की गई है.

By

Published : Oct 18, 2020, 9:08 PM IST

13 Satori arrested
13 सटोरी गिरफ्तार

भोपाल। जिले की क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो अलग कार्रवाई करते हुए जुआरी और सटोरियों को गिरफ्तार किया है, बता दें कि कुल 13 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. सब्जी मंडी से 8 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है, वहीं शाहपुरा थाना क्षेत्र से आईपीएल में सट्टा लगाने वाले 5 आरोपियों को भी पुलिस ने पकड़ा है,

आईपीएल मैच के चलते सटोरिए सट्टा लगा रहे है, जिसे देखते हुए भोपाल पुलिस और क्राइम ब्रांच पुलिस सक्रिय नजर आ रही है. बता दें कि क्राइम ब्रांच पुलिस ने बीती रात दो अलग-अलग कार्रवाई की. जिसमें क्राइम ब्रांच पुलिस ने मंगलवारा इलाके की सब्जी मंडी से 8 जुआरियों को गिरफ्तार किया है, वहीं शाहपुरा थाना क्षेत्र से आईपीएल में सट्टा लगाने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने मोबाइल भी बरामद किया है, और लाखों रुपए का लेखा-जोखा बरामद किया है. दोनों के पास से मिलाकर पुलिस ने 66 हजार रुपए बरामद किए हैं.

बता दें कि यह लोग रात में जुआ और सट्टा खेल रहे थे. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद मामले में कार्रवाई की गई है. क्राइम ब्रांच पुलिस ने जुआरियों के पास से 56 हजार 300 रुपए जब्त किए हैं. सटोरियों के पास से करीब दस हजार जब्त किए हैं. सभी पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details