मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल में जुए के फड़ पर छापा, 11 गिरफ्तार, दो लाख नकदी जब्त

By

Published : Jul 12, 2020, 2:31 PM IST

राजधानी की रातीबड़ और हबीबगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुआ खेल रहे आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हबीबगंज पुलिस ने बीती रात एक निजी होटल में छापेमारी की थी, जहां जुआ खेल रहे आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा.

accused arrested
आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी की रातीबड़ और हबीबगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुआ खेल रहे आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हबीबगंज पुलिस ने बीती रात एक निजी होटल में छापेमारी की थी, जहां जुआ खेल रहे आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा. वहीं रातीबड़ पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों मामलों में करीब दो लाख रूपए भी बरामद किया है.

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक निजी होटल में जुए का फड़ चल रहा है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को मौके से धर दबोचा और आरोपियों के पास से 1 लाख 91 हजार 500 रूपए नकद भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई के लिए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

वहीं रातीबड़ पुलिस ने भी 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने 6 हजार 400 रूपए नकद जब्त किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि रातीबड़ क्षेत्र के एक गांव में पांच लोग जुआ खेल रहे हैं. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को धर दबोचा.

वहीं पुलिस को देख एक आरोपी भागने की भी कोशिश की थी, जिसके चलते उसके पांव में चोट आ गई है. पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details