मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मामूली विवाद में युवक ने मारी गोली, सीसीटीवी में कैद वारदात

By

Published : Jan 27, 2021, 10:59 PM IST

कोतवाली थाना क्षेत्र के गोल मार्केट एरिया में दो पक्षों में मामूली विवाद हो गया. विवाद के कुछ देर बाद एक युवक ने दूसरे युवक के पैर में गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Incident CCTV cameras captured
घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद

भिंड। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में गोली चलने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. दो पक्षों के बीच विवाद पहले मारपीट और फिर फायरिंग में बदल गया. इस पूरे घटनाक्रम में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. जिस का आरोप है कि कुछ लोगों ने मामूली विवाद के बाद उसे गोली मार दी. हालांकि मामले पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

  • मामूली विवाद में जमकर पीटा

घटना बुधवार दोपहर की है. जहां शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के गोल मार्केट एरिया में दो युवा पक्षों में मामूली बात पर विवाद हो गया. बाद में फायरिंग की घटना भी सामने आई. मामले में घायल पीड़ित का आरोप है कि गोल मार्केट के पास ही है किसी दुकान पर खड़ा था. इसी दौरान वहां से गुजरे एक युवक ने उसे धक्का दे दिया. जिसके बाद उसके दो अन्य साथियों के साथ युवक की बहस हुई. जिस पर उन तीनों ने अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की.

  • सबक सिखाने गए तो आरोपी ने मार दी गोली

पीड़ित ने बताया कि अपने साथ हुई मारपीट से आहत होकर वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर उन्हें सबक सिखाने युवकों के पास गया. रास्ते में ही आरोपी नानू और उसके साथी ने मिलकर उस पर गोली चला दी. जिससे गोली उसके पैर में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस में भी कर दी है.

  • संदेह के घेरे में मामला
    इस पूरी घटना के बाद कोतवाली पुलिस ने मारपीट और गोली चलने की पुष्टि तो कर दी, लेकिन पुलिस का कहना है कि जब तक मेडिकल रिपोर्ट डॉक्टर द्वारा नहीं सौंपी जाती. तब तक इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती.

  • घटना सीसीटीवी कैमर में कैद

बता दें पीड़ित युवक से हुई मारपीट की घटनास्थल से कुछ ही दूर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details