मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नदी में नहाने गया युवक डूबा, दूसरे दिन सिंध नदी के घाट पर पुलिस को मिली लाश

भिंड जिले में ऊमरी थाना अंतर्गत अजय नामक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई. जिसका शव दूसरे दिन सिंध नदी के घाट पर तैरता मिला.

By

Published : May 13, 2020, 7:13 PM IST

Youth drowned in bath in river
नदी में नहाने गया युवक डूबा

भिंड।जिले के ऊमरी थाना अंतर्गत 35 साल के अजय उर्फ ऑनलाइन बाबा की सिंध नदी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने रेस्क्यू टीम को बुलाया, लेकिन शाम हो जाने की वजह से रेस्क्यू नहीं हो पाया, जिसके बाद दूसरे दिन सुबह ऊमरी थाना पुलिस और रेस्क्यू टीम को सिंध नदी के ढोचरा घाट पर लाश तैरती दिखी.

जानकारी के अनुसार ऊमरी कस्बे में रहने वाला अजय सुबह चाय पीकर घर से निकला था. बताया जा रहा है कि वो नदी के उस तरफ लगी ककड़ी को तोड़ने के लिए नदी पार कर रहा था. रेत माफियाओं द्वारा रेत खनन में किए गए गड्ढों में वो फंस गया और बाहर नहीं आ पाया. जब लोगों ने नदी के किनारे उसके कपड़े उतरे देखे तो कपड़ों से पहचान हुई कि ये अजय उर्फ ऑनलाइन बाबा के कपड़े हैं. काफी देर बाद जब वो नहीं दिखा तब स्थानीय लोगों ने ऊमरी थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर थाना प्रभारी महेश शर्मा ने रेस्क्यू टीम को बुलाया. देर शाम होने के कारण रेस्क्यू नहीं हो सका, दूसरे दिन ऊमरी थाना पुलिस एवं रेस्क्यू टीम को सिंध नदी के ढोंचरा घाट पर तलाश करने पर तैरती हुई लाश मिली. लाश को बाहर निकालकर पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, मामले की जांच पड़ताल जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details