मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मवेशियों से भरे कंटेनर को ग्रामीणों ने पकड़ा, आरोपियों की जमकर की धुनाई

By

Published : Jul 27, 2019, 2:30 PM IST

मवेशियों की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. एक कंटेनर में मवेशियों को भरकर बूचड़खाने ले जाया जा रहा था, जिसे देखकर ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी.

मवेशियों से भरा कंटेनर

भिंड। जिले में 3 दर्जन मवेशियों को एक कंटेनर में भरकर तस्करी के लिए उत्तर प्रदेश के बूचड़खाना ले जाया जा रहा था. ग्रामीणों को जैसे ही इस बात की भनक लगी, उन्होंने इस साजिश को नाकाम कर दिया. ग्रामीणों की मदद से सभी मवेशियों को आजाद कर दिया गया है.

बता दें कि रात करीब 1 बजे एक कंटेनर में मवेशियों को भरकर बूचड़खाने ले जाया जा रहा था, तभी कुछ ग्रामीणों की नजर कंटेनर पर पड़ी, तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी और साथ ही उस ट्रक का पीछा कर बरही टोल प्लाजा पर कंटेनर को रुकवा दिया. उसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक चालक और हेल्पर की खूब धुनाई की. इसके बाद पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने पूरी घटना की जांच कर एफआईआर दर्ज कर ली है. हालांकि एक आरोपी अब भी फरार है, जिसे खोजने की कोशिश पुलिस-प्रशासन कर रही है, लेकिन सभी मवेशियों को आजाद करा लिया गया है. जिसकी देखभाल ग्रामीण कर रहे हैं. यह पूरी घटना टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर जांच जारी है.

ग्रामीणों ने मवेशियों से भरे कंटेनर को पकड़ा

पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बताया कि मवेशियों से भरे ट्रक को उत्तर प्रदेश के आगरा की ओर बूचड़खाना में ले जाया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details