मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राशन नहीं मिलने से नाराज ग्रामीण सड़क पर उतरे, किया चक्काजाम

भिंड जिले के लहार में खाद्यान्न न मिलने से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया और विरोध करने लगे. जिसके बाद आलमपुर थाने का पुलिस और अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाइश दी और कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद ब्लाॅक रोड को खुलवाया गया.

By

Published : Sep 3, 2020, 2:17 AM IST

Villagers during  jam
चक्का जाम के दौरान ग्रामीण

भिंड। लहार के आलमपुर नगर में वार्ड नंबर 11 और 12 में राशनन मिलने से जनता में आक्रोश है. बुधवार को इन गुस्सा में बौखलाए हुए लोगों ने रोड को जाम कर दिया है. खाद्यान्न न मिलने को लेकर ग्रामीणों ने रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन कर दिया.

प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही पोर्ट फूड इंस्पेक्टर और नायब तहसीलदार के साथ आलमपुर थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा. आलमपुर थाना प्रभारी ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाइश दी, जिसके बाद में ग्रामीणों ने प्रदर्शन खत्म चक्काजाम खोल दिया. मौके पर पहुंचे फूड इंस्पेक्टर नायब तहसीलदार ने ग्रामीणों की सारी समस्याओं को सुना.

ग्रामीणों ने बताया कि यहां दारू पीके महिलाओं को गाली गलौज देते हैं और अनाज की तौल कम तौल कर देते हैं. दो-तीन महीने से अनाज का वितरण नहीं किया गया और ना ही केरोसिन दिया गया है. जनता की कोई आवाज सुनने को तैयार नहीं है, फूड इंस्पेक्टर ने अन्नपूर्णा उपभोक्ता भंडार की जांच कर विवेचना शुरू कर दी है. ग्रामीणों को जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details