मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डॉक्टर को पीटते रहे लोग, पुलिस देखती रही तमाशा

एक डॉक्टर की मारपीट होती रही और पुलिस तमाशा देखती रही. घटना जिला अस्पताल की है. जहां घायल युवक के परिजनो ने पहले तो डॉक्टर से साथ बहस की और फिर उसे पीट दिया.

By

Published : Jul 2, 2019, 7:01 PM IST

डॉक्टर के साथ मारपीट

भिंड। जिला हॉस्पिटल में मेडिकल जांच के लिए आए घायल व्यक्ति के परिजनों द्वारा डॉक्टर के साथ अभद्रता और मारपीट की गई. चौंकाने की बात तो ये है कि ये सब कुछ पुलिस की आंखों के सामने हुआ है. लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रह गई. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पीड़ित डॉक्टर ने मारपीट की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है.

डॉक्टर को पीटते लोग


डॉक्टर के साथ हुई बदसलूकी और मारपीट की घटना से डॉक्टर्स नाराज हैं. डॉक्टर्स के प्रतिनिधि दल ने एसपी से मुलाकात कर आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने घटना के वक्त मौजूद पुलिसकर्मी पर भी कार्रवाई की मांग की है. अटेर थाना क्षेत्र के नावलीहार गांव का रहनेवाला लवली यादव का किसी से पूराना विवाद था. सोमवार देर रात उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी, जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची थी.

अस्पताल में घायल की मेडिकल जांच के दौरान उसके परिजनों ने डॉक्टर पर दबाव बनाने की कोशिश की, जिसके चलते दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और देखते ही देखते मरीज के परिजनों ने डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी. इस दौरान एमएलसी कराने आया पुलिसकर्मी मूकदर्शक बना रहा.


पुलिसकर्मी ने मौके पर मौजूद होने से किया इनकार
घटना का सीसीटीवी सामने आने के बाद पीड़ित डॉक्टर ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस मौके पर किसी भी पुलिसकर्मी के होने से साफ इंकार करी है, जबकि सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है के पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details